Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

ढिन्चक पूजा को स्कूटर पे बॉर्डर रवाना करेगी सरकार, चीनी सैनिकों के 'दिलों को शूट' करेगा स्कूटर

06, Jul 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. केंद्र सरकार ने एक ऐसा फ़ॉर्मूला ढूंढ लिया है, जिससे हम चीन से अपना अगला-पिछला सारा हिसाब बराबर कर लेंगे। चीन को सबक सिखाने के लिये सरकार ने ढिन्चक पूजा और उसके स्कूटर का इस्तेमाल करने का फ़ैसला किया है। सरकार का कहना है कि ढिन्चक पूजा का स्कूटर दिलों का कुख्यात शूटर है, जो चीनी सैनिकों के दिलों को ‘शूट एट साइट’ यानि देखते ही ढेर कर देगा।

Dhinchak Pooja Scooter
अपने कुख्यात स्कूटर पे सवार ढिन्चक पूजा

रक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की आपात बैठक में यह महत्वपूर्ण फ़ैसला लिया गया है। रक्षा मंत्री अरुण जेटली समेत तीनों सेनाध्यक्षों को जब पूजा का स्कूटर वाला वीडियो दिखाया गया तो वे सब देखते ही उछल पड़े। जेटली जी ने तुरंत पूजा को बुलाकर उसे स्कूटर समेत सेना में भर्ती कर लिया।

अब प्रधानमंत्री मोदी के इज़रायल से लौटने का इंतज़ार किया जा रहा है। उनके लौटते ही पूजा को स्कूटर की टंकी फुल करा के चाइना बॉर्डर के लिये रवाना कर दिया जायेगा। प्रधानमंत्री खुद उसके लाल स्कूटर को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

इस बीच, ढिन्चक के स्कूटर की मारक क्षमता का पोखरण के रेगिस्तान में परीक्षण भी कर लिया है। वो ब्रह्मोस और अग्नि मिसाइल से भी ज़्यादा घातक साबित हुआ है। जल्द ही ‘मेड इन इंडिया’ पॉलिसी के तहत ऐसे और स्कूटरों का निर्माण शुरु कर दिया जायेगा। इसके अलावा, रक्षा मंत्री जेटली ने पूजा से स्कूटर जैसे दो-चार और हथियार विकसित करने का आग्रह किया है।

काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे जेटली जी ने विक्ट्री का साइन बनाते हुए कहा कि “हम स्कूटर के पीछे-पीछे ‘दिलों का शूटर गाना भी बजाएंगे, जो चीनी सैनिक स्कूटर के हमले से बच जाएंगे, वे हमारी ढिन्चक का गाना सुनकर मर जाएंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें