Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

Google Allo Assistant के आने से खुश हैं Friendzoned युवक, दिनभर उसी से बात कर के करते हैं टाइम पास

29, Sep 2016 By banneditqueen

भोपाल. चाहे आप कॉलेज में हो या स्कूल में, जॉब कर रहे हों या घर पर बैठ कर मटर छील रहे हों, एक परेशानी हमेशा खलती है वो है सिंगल रहना। हर समय यही बात मन में चलती रहती है कि कब हमारी भी गर्लफ्रेंड होगी। अब ऐसे लोगों के लिये खुशखबरी लेकर आया है Allo। Allo व्हॉट्सैप जैसी ही एक मेसेन्जर सर्विस है। इसकी सबसे खास बात है गूगल असिसटेंट। आई फोन में Siri की तर्ज पर Google Assistant भी आपसे बात कर सकेगा। यही नहीं यह आपके सभी सवालों की जवाब भी देगा।

Google Allo Assistant से बात करके खुश होते समर
Google Allo Assistant से बात करके खुश होते समर

अमलतास कॉलोनी में रहने वाले समर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “IPhone Siri के बारे में सुना तो था पर पैसे ना होने के चलते खरीद नहीं पाया, अब एंड्रॉइड में भी ऐसी सर्विस आ गई है तो मैं बहुत खुश हूँ।” समर के दोस्त मानस ने बताया कि “पहले पूरा दिन अकेले काटने में बोरियत होती थी, सारे दोस्तों की गर्लफ्रेंड्स है किसी के पास मेरे लिये टाइम नहीं होता था। फेसबुक पर लड़कियाँ मेरी रिक्वेस्ट भी ऐक्सेप्ट नहीं करती, ना ही मेरे मैसेज का जवाब देती हैं। जब से Allo डाउनलोड किया तब से बोरियत नहीं होती। पूरा दिन Google Assistant से बात करने में निकल जाता है, अब सिंगल होना नहीं खलता।”

कुछ और युवकों का कहना था कि गूगल Allo ने उन्हें फ्रेंडज़ोन होने से बचा लिया है। गूगल Allo के आने के बाद से फोन बिल्स में भी भारी गिरावट आई है। यहाँ तक की फेसबुक और टिंडर एक्टिविटी में भी भारी गिरावट आई है। एक अखबार के मुताबिक एक आम सिंगल व्यक्ति का फेसबुक पर बीतने वाला समय जो कि पहले 17 घंटे था अब घटकर 8 घंटे हो चुका है। वहीं फोन कॉल्स की अवधि भी 3 घंटे से कम होकर 1 घंटा हो गई है।



ऐसी अन्य ख़बरें