Friday, 23rd June, 2017
चलते चलते

लड़की ने लड़के से फ़्लर्ट कर माँगे दो हज़ार के छुट्टे, लड़के ने कहा- "सॉरी,आई हैव अ गर्लफ्रेंड!"

20, Nov 2016 By Pagla Ghoda

मुम्बई. दादर की नीले मोहल्ले की सबसे हॉट लड़की अंशिता कजरीवाल की बोलती तब बंद हो गयी, जब एक लड़के दरिंदर संभावी से फ़्लर्ट करने के बावजूद दरिंदर ने अंशिता को दो हज़ार के छुट्टे देने से मना कर दिया। इस घटना ने पूरे युवा जगत में खलबली मचा दी है।

Boy Rejects Girl
दरिंदर से छुट्टे झटकने की कोशिश करती अंशिता

दरिंदर के छोटे भाई भटीण्डर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया, “हुआ ये कि दरिंदर भाई ढ़ाई घंटे तक एटीएम लाइन में लगे रहने के बाद सौ-सौ के खुल्ले नोट ले के बाहर निकले और अचानक अंशिता मैडम से जा टकराये। अब ये तो पूरे नीले मोहल्ले को पता है कि भाई सीक्रेट में अंशिता भाभी से लउ करते हैं, पर कभी दिल की बात ज़ुबाँ पर नहीं ला पाये। तो मुझे लगा कि आज अंशिता खुद भाई से टकरा गयी तो आज तो कुछ ज़रूर होगा।”

“और अंशिता ने भी उस टाइम क्या स्टाइल में बात की मालुम? वो बोली- “ऐ दरिंदर, सुनो ना! कहाँ हो तुम आजकल? कभी हमसे भी मिल लिया करो। कभी हमारी यादों में, हमारे दिल में भी आ जाया करो ना!”, बाई गॉड, भाई को यक़ीन ही नहीं हुआ। उनका क्रश उनसे डायरेक्टली बात कर रहा है, वो भी फ़्लर्ट वाले स्टाइल में, वो तो पसीनो-पसीने हो गए और शर्मा के स्माइल भी करने लगे।”

“फिर अंशिता भाभी ने एक और ज़ोरदार गुगली मारी। वो बोली “ऐ दरिंदर, सुनो ना, तुम्हारे पास तो दो हज़ार के पूरे छुट्टे हैं, सौ-सौ के खुल्ले। मेरा दो हज़ार का नोट रख लो और मुझे ये सौ-सौ वाले नोट दे दो प्लीज़।” ये सुनते ही दरिंदर भाई के चेहरे पे जो स्माइल थी, वो अचानक से धीमी पड़ने लगी और धीरे-धीरे उनके फेस का एक्सप्रेशन गुस्से वाला हो गया। भाई ने कहा “नहीं अंशिता जी, मैं आपकी बहुत इज़्ज़त करता हूँ लेकिन ये खुल्ले लाने के लिए मुझे मेरी माँ ने भेजा है और ये छुट्टे मांगने के लिए अगर आज साक्षात् प्रभु भी अवतार लेकर आ जाएं तो मैं उन्हें भी नहीं दूंगा!”

“बाई गॉड! भाई के ये डायलॉग सुनके ना यार मेरी भी आँखों में ना आंसू आ गए। ज़ोर-ज़ोर से तालियां मारने को मन हुआ। पर वो अंशिता कजरीवाल न जाने किस मिटटी की बनी है। ये सुनके भी उसने अपना फ़्लर्ट जारी रखा। उसने अपने पर्स से लिपस्टिक निकाला और कहा, “ऐ दरिंदर, सुनो ना, तुम हमारा नंबर लो यार! एक रुमाल तो दो, उसपे हम लिपस्टिक से लिख देते हैं अपना पर्सनल सेल नंबर!” और ये कहके उसने अपना नीचे वाला होंठ दांत से हल्का सा दबाया। उस टाइम तो बाई गॉड मेरी भी बॉडी में कुछ कुछ सिरहन से दौड़ गयी। मुझे लगा भाई तो अब गया, अब तो लड़की ने ब्रह्मास्त्र छोड़ दिया है।”

“लेकिन उसके बाद भाई ने जो किया उसकी तो बाई गॉड मिसालें दी जायेंगी आज से दो सौ साल बाद भी। भाई ने उसके हाथ से लिपस्टिक लेके स्टाइल से बाजू के कचरादान में फेंका और कहा,”ऐसा है सिस्टर, अपना नंबर तू अपने पास ही रख क्योंकि तेरा नंबर मुझे मुंह ज़बानी याद है, वो भी पिछले पांच सालों से। लेकिन कभी तुझे रातों को SMS नहीं किया, कभी फ़ालतू के व्हॉट्सएप्प फॉरवर्ड नहीं किये। क्योंकि हम रिश्तों की इज़्ज़त करना जानते हैं। और सुन, आई हैव अ गर्लफ्रेंड, सो जस्ट चिल आउट।” और ये कहके भाई ने एकदम तेलुगु हीरो के माफिक सीन से बाहर एंट्री मारी। गर्व है ऐसे भाई पे बाई गॉड!”

मोहल्ले के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार दरिंदर के जाने के बाद अंशिता ने एटीएम से बाहर निकल रहे दो-तीन और लड़कों से फ़्लर्ट करने की कोशिश की पर किसी ने भी उसे खुल्ले नहीं दिए। हाँ, परेश नाम के एक लड़के ने एटीएम से निकलकर अंशिता से एक घंटे तक लगातार फ़्लर्ट किया। और उससे एक हग करने के बाद परेश ने उसे ये बताया कि उसका नंबर आने तक एटीएम में पैसे ही ख़तम हो गए थे। अंशिता ने परेश को बुरी सी गाली दी और पैर पटकते हुए पास के ही एक दूसरे एटीएम की और बढ़ गयी।



ऐसी अन्य ख़बरें