Thursday, 30th March, 2017
चलते चलते

मैक्डॉवल्स का सोडा पीकर पहाड़ी से कूदे तीन दोस्त, तीनों के हाथ-पैर टूटे

21, Mar 2017 By बगुला भगत

खंडाला. मुंबई के रहने वाले तीन दोस्त कल शाम खंडाला में एक ऊंची पहाड़ी से कूद गये। कूदते ही उनके ज़ोर-ज़ोर से ‘मम्मी-मम्मी’ और ‘बचाओ-बचाओ’ चीख़ने की आवाज़ सुनाई दी। जिसे सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़कर आये और कड़ी मशक़्क़त के बाद तीनों को झाड़ियों में से निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि “तीनों की चार-चार हड्डियाँ टूट गयी हैं और ज़्यादा सोडा पीने की वजह से इन्हें लगातार पाद आये जा रहे हैं। पाद तो ख़ैर शाम तक बंद हो जायेंगे लेकिन हड्डियाँ जुड़ने में कम से कम चार-पाँच महीने लगेंगे।”

Soda No 1
सोडा पीकर कूदने से पहले हंसते तीनों दोस्त

यह सुनकर तीनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने हमारे रिपोर्टर को बताया कि इन तीनों के नाम गिरीश, संजय और विनोद हैं और तीनों नालासोपारा के रहने वाले हैं। तीनों कल शाम पार्टी करने खंडाला पहुंचे थे। गिरीश के पिता शिरीश ने सुबकते हुए बताया कि “मैंने उसे सोडे की बोतल बैग में रखते हुए देखा था। अगर मुझे पता होता कि ये खाली सोडा पीकर कूदने जा रहा है तो मैं अपने हाथ से क्वार्टर रख देता इसके बैग में!”

“मैंने तो ये सोचकर कुछ नहीं कहा कि हमने तो चाय और पेप्सी पीकर उमर काट दी, कम से कम ये तो एन्जॉय कर ले। लेकिन मुझे क्या पता था कि ये उल्लू का पट्ठा 50 कोस पे खाली सोड़ा पीने जा रहा है।” -उन्होंने बड़बड़ाते हुए कहा।

हॉस्पिटल के बेड पर लेटे विनोद की गुद्दी पे झापड़ लगाते हुए उसके बड़े भाई सुबोध ने कहा- “टीवी पे एड देख के किया है ना तूने ये सब! है ना? बोल!” फिर कुछ बड़बड़ाये और फिर चिल्लाते हुए बोले- “अबे, नीट पी के कूदे हैं वे तीनों! खाली सोडा पीकर कभी कोई कूदा है कहीं से! बिना पीये तो डांस भी नहीं होता शादी में, पहाड़ से कूदना तो बहुत दूर की बात है! लेकिन तुम चू@#$ को कौन समझाये ये सब!”

फिर बाहर आकर शराब कंपनियों को गाली देते हुए बोले- “वे साले दारू की एड को म्यूजिक सीडी और सोडे के नाम से क्यूँ दिखाते हैं?” फिर तोप का मुंह सरकार की तरफ़ घुमाते हुए बोले- “और ना ये गोरमिंट कुछ करती! जो काम आदमी सिर्फ़ दारू पीकर ही सकता है, उनकी एड में दारू दिखाना कंपलसरी कर देना चहिये ना गोरमिंट को!”



ऐसी अन्य ख़बरें