Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

योगी आदित्यनाथ से शक्ल मिलने पर विन डीज़ल के ख़िलाफ़ लखनऊ में एफ़आईआर

26, Mar 2017 By बगुला भगत

लखनऊ. यूपी के नये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शक्ल मिलना हॉलीवुड अभिनेता विन डीज़ल को काफ़ी महंगा पड़ा है। योगी जी का हमशक्ल होने के बावजूद नंग-धड़ंग फोटो खिंचवाने के आरोप में डीज़ल के ख़िलाफ़ लखनऊ के हज़रतगंज थाने में एफ़आईआर दर्ज करायी गयी है। थाना प्रभारी रामरतन शुक्ला ने बताया कि “हमने श्री डीजल जी के अमरीका वाले पते पर नोटिस भेज दिया है। अब उन्हें यहां लखनऊ में आकर हमारे सामने पेश होना पड़ेगा।”

vin diesel1
योगी जी योग साधना करते हैं और ये भोग साधना!

एफ़आईआर कराने वाले योगी समर्थक चतुरानन चौबे का कहना है कि “योगी जी और डीजल का चेहरा एक जैसा होने की वजह से योगी जी पर काफ़ी जोक्स बनाये जा रहे हैं। और इन सारे जोक्स की जड़ डीज़ल ही है। ना डीजल की शक्ल हमारे योगी जी से मिलती और ना योगी जी पर इतने चुटकुले बनते!”

हिंदू युवा वाहिनी के फरसा विभाग के प्रमुख संजीव तिवारी ने कहा कि “योगी जी से शकल मिलने के बाद डीज़ल भी एक सेलिब्रिटी बन गया है, इसलिये उसे अपने आचरण पर ध्यान देना चाहिये था। लेकिन वो अब भी नंगी-धड़ंगी लड़कियों के साथ फोटो खिंचवाता घूम रहा है, जिससे योगी जी की इमेज को बट्टा लग रहा है।”

“कहां योगी आदित्यनाथ और कहां वो भोगी डीजल! एक तो उससे कंपेयर किये जाने की वजह से योगी जी की वैल्यू पहले ही बहोत गिर गयी है। पेट्रोल होता तो कुछ बात भी होती!” फिर तिवारी जी अपने फरसे की धार पर हाथ फिराते हुए बोले कि “या तो वो अपनी शक्ल बदलवा ले, या फिर योगी जी जैसे कपड़े पहनना चालू कर दे, नहीं तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं!”

“लेकिन आप उसे अमेरिका से लेकर कैसे आयेंगे?” इस पर तिवारी जी ने अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि “हम उसे ताजमहल दिखाने के बहाने से यूपी में लेकर आयेंगे और दबोच लेंगे। हमारे ताजमहल और लड़की के चक्कर में तो बड़े से बड़े अंग्रेज़ इंडिया आ जाते हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें