Friday, 22nd September, 2017

चलते चलते

दूसरे ग्रह के प्राणी निकले डॉ. मनमोहन सिंह; रात एलियन आये और उठाकर ले गये

14, Dec 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कल रात अचानक ग़ायब हो गये। ख़बर है कि वो किसी दूसरे ग्रह के प्राणी थे, जिन्हें उनके साथी एलियन उठाकर वापस अपने ग्रह ले गये लेकिन ख़ुफ़िया एजेन्सियां इस सच्चाई को छुपा रही हैं क्योंकि उन्हें ‘ऊपर’ से चुप रहने से आदेश मिले हुए हैं।

manmohansingh
स्पेसशिप में सवार होने से पहले ‘विक्ट्री’ साइन बनाते डॉ. सिंह

ख़ुफ़िया एजेन्सी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “कल रात दो बजे के आसपास एक रहस्यमयी अंतरिक्ष यान डॉ. सिंह के बंगले के पिछवाड़े उतरा। सीसीटीवी फुटेज में यान में से उतरते एलियन्स साफ़ दिखायी दे रहे हैं।”

“थोड़ी देर बाद डॉ. सिंह उन एलियन्स के साथ बंगले के पिछले दरवाज़े से निकलते दिख रहे हैं। फिर वो अपने रसोईये को पांच सौ के कुछ पुराने नोट देते हैं और उसे गले से लगाते हैं। उसके बाद वो यान में सवार हो जाते हैं और यान उड़ जाता है।”

“हमें तो पहले से ही शक था कि वो इस दुनिया के नहीं हैं। वो रोबोट की तरह चलते थे, रोबोट की तरह देखते थे। वो बोलते इसीलिये नहीं थे क्योंकि वो तरंगों की भाषा में बात करते थे। पीके की तरह!” -अधिकारी ने आंखें फाड़ते हुए कहा।

“उन मानसिक तरंगों के सहारे ही वो लोगों को अपने असर में ले लेते थे। लोग यह मानते रहे कि वो सोनिया गांधी के इशारे पर चलते थे, जबकि सच्चाई ये है कि उन्होंने अपनी तरंगों से सोनिया जी को अपने वश में कर लिया था। वो वही करती थीं, जो वो कहते थे।”

“उनके साथी एलियन्स ने ही सोनिया गांधी पर प्रेशर डालकर उन्हें प्राइम मिनिस्टर बनवाया था। एलियन होने की वजह से उनका जो मन करता था, वो बन जाते थे- यूजीसी के चेयरमैन, राज्यसभा में विपक्ष के नेता, योजना आयोग के उपाध्यक्ष, रिज़र्व बैंक के गवर्नर, वित्त मंत्री और फिर प्रधानमंत्री। यानि जो भी उनका मन किया, वो वही बन गये और वो भी बिना बोले!” -अधिकारी यह सब बता ही रहे थे कि तभी उनके मोबाइल की घंटी बजी और वो “जी सर..जी सर” कहते हुए दौड़ गये।

इस बीच, मनमोहन सिंह के एलियन होने की ख़बर से पूरे देश में हड़कंप मच गया है। प्रधानमंत्री मोदी ख़ुद हालात पर नज़र बनाये हुए हैं। उन्होंने तीनों सेनाओं के प्रमुखों की आपात बैठक बुलाई है। दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस ख़बर पर हैरानी जताते हुए कहा है- “Shocking, If True!” अपने ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है कि “देख लेना, एक दिन ये मोदी जी भी एलियन ही निकलेंगे। असल में, उस ग्रह वालों ने हमारे यहां दो टाइप के एलियन भेजे थे। एक ऐसा जो बोलता नहीं था और दूसरा ऐसा जो कभी चुप नहीं होता।”



ऐसी अन्य ख़बरें