Sunday, 26th March, 2017
चलते चलते

बर्थडे के दिन नहीं लगाई युवती ने दोस्त के साथ WA डी.पी. दोस्त ने किया मुकदमा

12, Aug 2016 By banneditqueen

राय बरेली. इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर में पढने वाली शालू शर्मा का दो महीने पहले ही 18वां जन्मदिन था।शालू की दोस्त रीना ने एक हफ्ते पहले से शालू  के जन्मदिन की तैयारियाँ कर ली थी। रीना ने पहले दिन फेसबुक पे शालू के बर्थडे के लिये स्टेटस डाला। तकरीबन 7 दिन लगातार शालू के लिये स्टेटस डालने के बाद जन्मदिन वाले दिन रीना ने 25 फोटोज़ का कोलाज बना कर उसे व्हाटसैप और फेसबुक की डीपी बना दिया। यही नहीं फेसबुक वॉल पर भी वो डीपी डाल दी। पूरा दिन हर घंटे उसने अलग अलग डीपी डाली कुछ शालू के साथ कुछ केवल शालू की सेल्फियाँ डालती रही। रात में उन सारी फोटोज़ का वीडियो मैशअप करके शालू की वॉल पे पोस्ट किया।

शालू के लिये रीना का डाला हुआ कोलाज
शालू के लिये रीना का डाला हुआ कोलाज

दो हफ्ते पहले रीना का बर्थडे था। रीना बहुत उम्मीद लगा कर बैठी थी की शालू भी उसके लिये उसके बर्थडे पे डीपी डालेगी। पूरा दिन रीना हर थोड़ी देर में फेसबुक- वॉट्सैप चेक करती रही। पर उसकी सभी उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब उसे पता चला कि शालू को तो उसका जन्मदिन भी याद नहीं। कई दिनों तक दुखी रहने के बाद रीना ने शालू के खिलाफ WA और फेसबुक पर स्टेटस अपडेट करने शुरू किये| रीना के जले पर नमक छिड़कने के लिये शालू ने उसकी नई दोस्त पिंकी के साथ डीपी डाल दी।

ये देख रीना आग बबूला हो गई और शालू के साथ ली गई सारी फोटोग्राफ्स डिलीट कर दी, साथ ही शालू को फ्रेंडलिस्ट से भी हटा दिया। इस मानसिक तनाव से जूझती रीना की सहनशक्ति अब जवाब दे चुकी थी। अब रीना ने शालू के खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया| रीना शालू पर मानसिक प्रताड़ना का केस दर्ज कराने जा रही है। सबूत के तौर पर उसने उन दोनों के बीच हुई सभी चैट्स के स्क्रीनशॉट्स ले लिये हैं। अब देखना यह है कि अदालत किसके पक्ष में फैसला सुनाती है।



ऐसी अन्य ख़बरें