Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

हर लड़की को मेसेज रिक्वेस्ट भेजने वाले युवक फेसबुक डाटा चोरी की खबर से सदमे में

23, Mar 2018 By banneditqueen

एजेंसी. फेसबुक डाटा थेफ़्ट से कांग्रेस, बीजेपी और ट्रम्प की सरकारें तो परेशान हैं ही भारत में वो युवक भी परेशान हैं जो फिरंगी लड़कियों से उनके फोटोज मांगते रहते हैं। भारत के युवकों पर काफी समय से ”Send Bob Vagene” वाले मीम बनते आ रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि जिन लड़को को लड़कियां रिप्लाई तक नहीं करती वो भी इस खबर से दुखी हैं।

facebookहैदराबाद में रहने वाले शमीम ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”मैंने तो कई विदेशी लड़कियों को अपनी फ्रेंड लिस्ट में ऐड कर रखा है, कई तो मुझसे बात भी करती हैं। पर जैसे ही उनसे फोटो मांगता हूँ वो ब्लॉक कर देती हैं। कई बार तो मैं लड़कियों की डीपी की तारीफ भी करता था, पर अब तो लड़कियाँ अपनी डीपी छुपा कर रखती हैं तो मैं उन्हें मेसेज कर देता हूँ। पर अब मुझे चिंता है कि फेसबुक यह बात लीक न कर दे कि मैं हर लड़की को नाइस डीपी मेसेज करता हूँ।”

कई और युवकों ने भी फेकिंग न्यूज़ को बताया कि वह काफी चिंतित हैं। मुरैना के तरह वर्षीय रॉकी ने बताया कि ”मैं अपने दोस्तों को अपनी डीपी की लिंक देकर उनसे कमेंट में तारीफ लिखवाता हूँ, अगर यह बात सबको पता चल गई तो कोई मेरी फोटो लाइक नहीं करेगा। इतने कमेंट्स आने के चलते लड़कियां भी मुझे रिक्वेस्ट भेज देती हैं। अगर मार्क ज़करबर्ग ने सबको बता दिया कि मैं मुंबई नहीं मुरैना में रहता हूँ और मेरे पास ऑडी कार भी नहीं है तो बहुत दिक्कत हो जाएगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें