Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

पुराने Crush ने बोला हैप्पी दिवाली, लड़के को फिर हुआ सच्चा प्यार

02, Nov 2016 By jd

दिल्ली.दिवाली हिंदुस्तान का एक महत्वपूर्ण त्यौहार है। लडको के लिए इस दिन का महत्व इस लिए और बढ़ जाता है क्यूंकि उनको अपने crush से बात करने का बहाना भी मिल जाता है और किसी को शक भी नहीं होता। लेकिन इस दिवाली कुछ ऐसा हुआ जिसने दिल्ली के यमुनानगर में रहने वाले गोलू (बदला हुआ नाम) को हिला कर रख दिया। बात दिवाली के दिन की है, गोलू पटाखे फोड़ रहा था तभी गोलू की Ex Crush मेनका (बदला हुआ नाम) का फेसबुक पे “Happy Diwali” मेसेज आया।

मेनका का मैसेज पढ़ खुश होता गोलू
मेनका का मैसेज पढ़ खुश होता गोलू

हालांकि गोलू के लिए Crush कोई नहीं बात नहीं है, गोलू के लड़कियों पे crush होने की स्पीड लड़कियों की सेल्फी लेने से भी जयादा है। लेकिन यह पहला मौका था कि किसी crush ने खुद मेसेज किया था। अब तक हमेशा उसके मैसेज पे ब्लू टिक आ जाता था, लेकिन फिर भी उसको कोई लड़की रिप्लाई नहीं करती थी। गोलू को ब्लाॅक और unfriend करने वाली लड़कियोॆ की संख्या तो पंजाब के सिंगर्स से जायदा बताई जा रही है, लेकिन इस मेसेज ने जैसे गोलू की ज़िन्दगी का काया पलट कर के रख दिया है। गोलू अभी तक 10-15 लोगो से चिकोटियाँ कटवाते नज़र आया हैं, ताकि वो जान सके के कहीं यह सपना तो नहीं है। वहीँ गोलू के मोहल्ले वालो में भी इस बात को लेकर काफी उत्साह है।

गोलू के करीबी मित्र तेजू ने हमें बताया कि ”गोलू सुबह से ‘पहला पहला प्यार है’ और ‘ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालो में’ जैसे गाने गा रहा है।” तेजू ने यह भी बताया कि ”हर आम आशिक को गोलू से सीख लेनी चाहिए और कभी भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए, क्यूंकि आज नहीं तो कल मेरे यार, जरुर मिलेगा तेरे को तेरा प्यार।” Faking News की टीम ने गोलू का इंटरव्यू लेने की बहुत कोशिश की पर करीबी लोगो की माने तो वो अभी हनीमून की तैयारी में लगा हुआ है उस वजह से कुछ दिन किसी को नहीं दिखाई देगा।



ऐसी अन्य ख़बरें