Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

नीतीश के इस्तीफे के बाद RJD समर्थक शराब पीते पकड़े गए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

27, Jul 2017 By banneditqueen

पटना. ”सर मुंडाते ही ओले पड़े” कुछ ऐसा ही हुआ बिहार में RJD यानि कि राष्ट्रीय जनता दल के समर्थकों के साथ। कल शाम जब नीतीश कुमार ने तेजश्वी यादव के डेप्युटी सीएम के पद इस्तीफ़ा ना देने के चलते खुद ही इस्तीफ़ा दे दिया तब देश की जनता हैरान रह गयी। लगातार बढ़ते दबाव के बाद भी तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा देने को तैयार नहीं थे, उन पर भ्रष्टाचार करने के आरोप हैं।

शराब ले जाती पुलिस
शराब ले जाती पुलिस

जब बिहार में महागठबंधन सरकार के गिरने की खबर आई तब राष्ट्रीय जनता दल के दुखी विधायक और उनके समर्थक एक दूसरे को सांत्वना देने लगे। ‘जहाँ गम हो वहां रम न हो’ ऐसा तो हो ही नहीं सकता, इसी के चलते एक समर्थक कई सारी शराब की बोतलें ले आया। RJD समर्थक पी कर हंगामा करने के लगे जिसके चलते वहाँ पुलिस का एक दस्ता पहुँच गया और शराब पीने के जुर्म में सबको गिरफ्तार कर लिया। कुछ समर्थक इस बात से भी गुस्साए हुए थे कि पुलिस ने उनकी बोतलें पीने से पहले ही ज़ब्त कर लीं।

हंगामे के बाद तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात की और कहा ”सब चाहते थे कि मैं इस्तीफ़ा दे दूँ पर अगर मैंने भ्रष्टाचार किया भी तो क्या गलत किया? जो बचपन में देखा-सीखा वही करूँगा न? इसमें मेरी क्या गलती है?” RJD समर्थकों ने मोदी और नीतीश पर इलज़ाम लगाते हुए कहा कि ”पहले तो  चालबाज़ी कर सरकार गिरा दी और अब उसका दुःख भी नहीं मनाने दे रहे।”



ऐसी अन्य ख़बरें