Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

ढिंचक पूजा का स्कूटर भी इस्तेमाल किया था आम आदमी पार्टी ने राशन बाँटने में, कैग ने किया ख़ुलासा

10, Apr 2018 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. कैग ने दिल्ली सरकार में एक नए स्तर पर हो रहे भ्रष्टाचार का ख़ुलासा किया है, जिसमें आम आदमी पार्टी पर अवैध तरीक़ों से लोगों को राशन बाँटने का आरोप लगा है। CAG के ख़ुलासे के मुताबिक़ केजरीवाल सरकार ने उन गाड़ियों पर राशन बँटवाया जिनका नम्बर स्कूटरों का निकला और उन्ही स्कूटरों में से एक स्कूटर मशूहर गायिका ढ़िंचक पूजा का भी है!

Dhinchak Pooja Scooter-Ration
स्कूटर पर राशन लेने जाती ढिंचक पूजा

इस ख़ुलासे के बाद दिल्ली सरकार के साथ-साथ ढ़िंचक पूजा के भी होश उड़ गए हैं। हमने इस बारे में पूजा से भी बात की और उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की। पूजा ने कहा, “मेरा स्कूटर एक साल पहले चोरी हो गया था। मैंने कम्प्लेंट भी लिखवायी थी लेकिन कुछ हुआ नहीं। मैंने उस पर ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ गाना शूट किया था। उसके बाद से वो ग़ायब था। पिछले हफ़्ते मुझे दिल्ली पुलिस का कॉल आया और उन्होंने मुझे स्कूटर मिलने की ख़ुश ख़बरी दी।”

“अब मैं इस पर उस गाने का सीक्वल बनाऊँगी। मैंने स्कूटर मिलने की ख़ुशी में पुलिसवालों को धन्यवाद दिया और उन्हें एक गाना सुनाकर शुक्रिया अदा करने का ऑफ़र दिया लेकिन पता नहीं क्यूँ वे और जेल में बंद क़ैदी थाना छोड़ कर भाग गए।” -पूजा ने हैरानी जताते हुए कहा।

बताया जा रहा है कि चोर रामू ने पूजा का स्कूटर उसका गाना सुनने के बाद चुराया था और पकड़े जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे सज़ा के तौर पर ढ़िंचक पूजा के चार गाने लगातार सुनने की सज़ा दी है। जिसके कारण रामू के वक़ील उसके ह्यूमन राइटस खंडित होने के जुर्म में कोर्ट का दरवाज़ा खटखटा सकते हैं।

वहीं, केजरीवाल ने उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की सराहना की है। उनका कहना है, “हमने भ्रष्टाचार किया ही इसलिए है ताकि मासूम लोगों का चोरी हुआ सामान मिल जाए। ये कोई मामूली भ्रष्टाचार नहीं है जी, यह आम आदमी के लिए किया गया भ्रष्टाचार है। इसमें अंत में जीत आम आदमी की ही हुई है।”

हालाँकि केजरीवाल जी से शायद इस बार उनके अपने भी रूठे हुए हैं। भ्रष्टाचार तो ठीक है लेकिन उनकी वजह से जो अब ढ़िंचक पूजा स्कूटर गाने का सीक्वल बनाने वाली है, शायद उसके लिए जनता उन्हें कभी माफ़ नहीं करेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें