Friday, 23rd June, 2017
चलते चलते

पूजा को मोदी जी करेंगे भारत रत्न से सम्मानित, कहा "सेल्फ़ी मैंने लेली" में लड़की ने कर डाली मन की बात

27, May 2017 By sameer mahawar

नई दिल्ली. हर देश में कोई न कोई ऐसा नमूना होता है जो सोशल मीडिया पर छाया रहता है। पिछले हफ्ते तक जहाँ पाकिस्तान के पास मादा एन्जेल के रूप में ताहिर शाह और बांग्लादेश के पास हीरो आलम जैसे सुपरस्टार थे, वही भारत के पास अपनी आवाम का सिर दर्द करने के लिए कुछ नही था।

सेल्फी मैंने ले ली आज
सेल्फी मैंने ले ली आज

लेकिन हाल ही में “ढिंचक पूजा” ने एक वीडियो रिलीज़ किया है जिसे देख कर देश का हर वासी पिछले सप्ताह से भयंकर सिर दर्द की शिकायत कर रहा है और कानो में से खून निकलने के भी कुछ मामले सामने आ चुके हैं।

ढ़िनचक पूजा का गाना “सेल्फ़ी मैंने लेली आज” इंटरनेट पर इतना वायरल हो चुका है की दिन भर ट्विट्टर पर व्यस्त रहने वाले भारत के प्रधान मंत्री भी इसे डोप गाने को सुन चुके हैं।

जहाँ एक तरफ यह गाना लोगो के कानो में चुभ रहा है,वहीं दूसरी तरफ मोदीजी इस गाने का भरपूर लुत्फ़ उठा रहे जै। गाना सुनते ही उनके अंदर खुशी की ऐसी लेहर दौड़ती है जैसे राजनाथ सिंह द्वारा “कड़ी निंदा” करने पर आतंकवादियो में ह्रदय में दौड़ती है।

नरेंद्र मोदी ने गाना सुनते ही कहा,”वाह!, मज़ा आ गया। इतने सालो से बस मैं ही दूसरो के मंन की बात करता जा रहा था। किसी ने यह नही कहा कि मोदीजी…आप तो हमारे मंन की बात तो खूब करते हो, हमे भी मौका दीजिये आपकी मन की बात करने का। बस सब लगे हुए है फेसबुक, ट्विट्टर, व्हाट्सएप, स्नैपचैट पर। एक ही स्टोरी को चार-चार जगह अपलोड कर रहे है। अमित शाह के अलावा प्रधान मंत्री की किसी को फिक्र ही नहीं बीसी।”

“लेकिन इस संस्कारी बालिका ने मेरा दिल जीत लिया। इतना सुंदर गाना…. सेल्फ़ी का क्या खूब प्रयोग किया इन्होंने। मेरे बाद अगर भारत में कोई सेल्फ़ी एक्सपर्ट है तो वो यह टैलेंटेड बालिका है। मैं इसे भारत रत्न प्रदान करता हूँ।”

इतना बोलकर मोदीजी अपने नए ओप्पो फोन से सेल्फ़ी लेने चले गए।

दूसरी और कमाल रशिद खान ने मोदीजी से अपील की है की भारत के लोगो के नाक में दम उन्होंने भी कुछ हद तक किया हुआ है तो उन्हें क्यों नही आज तक सम्माना गया। उन्होंने मोदीजी से अपनी छवि के हिसाब से दो रुपये की राशि की मांग की है।



ऐसी अन्य ख़बरें