Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

महिलाओं की क्रिकेट में रुचि बढ़ाने के लिये मैच के बीच में मिलेंगी शॉपिंग डील्स

29, Jul 2016 By banneditqueen

दिल्ली. हर भारतीय लड़के की तरह रित्विक भी क्रिकेट का दीवाना है। चाहे दिन हो या रात क्रिकेट के अलावा उसे कुछ नहीं सूझता भारत का मैच कहीं भी हो तब से पहले टिकट वही लेता है। फिर घर आकर उनके रिपीट टेलीकास्ट बार बार देखता है कि कहीं कैमरा में शायद वो भी आया हो। वहीं उसकी पत्नी रिमझिम को उसकी क्रिकेट दीवानगी बिलकुल बर्दाश्त नहीं होती थी।

Cricket Shopping
रिमझिम ने तो अभी से स्पोर्ट्स वियर खरीदने शुरु कर दिये हैं

रित्विक न तो रिमझिम के साथ समय बिताता था और न ही उसे उसके चहेते सीरियल देखने देता था।इन सब से तंग आकर रिमझिम ने डिस्क वाले को पैसे देकर स्पोर्ट्स चैनल हटवा दिये। पर रित्विक ने लैपटॉप पे मैच देखना शुरु कर दिया। इससे छुटकारा पाने के लिये रिमझिम ने लैपटॉप घर में छुपा दिया| रिमझिम की हरकतों से तंग आकर रित्विक ने दोस्तों के घर जाकर टीवी देखना शुरू कर दिया। इन सब से दुखी रिमझिम ने क्रिकेट में रुचि दिखाने की कोशिश की पर नाकाम रही।

रिमझिम की कोशिशों को देखकर रित्विक को एक तकरीब सूझी कि क्यों न मैच के बीच शॉपिंग डील्स दिखाई जाए जो तभी हासिल हो सकेंगी अगर मैच में हुई घटनाओं का सही सही जवाब दिया जाए। उसने ये सुझाव फेसबुक पे पोस्ट किया। दो दिनों मे ही इस पोस्ट को लाख शेयर मिल गए। यह आईडिया अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों को भी पसंद आया। अब शॉपिंग कम्पनियों ने बी.सी.सी.आई और स्पोर्टस चैनल्स से गुहार लगाई है कि वे इसकी इजाज़त दें। इस खबर के बाद सभी क्रिकेट के दीवाने जो अपनी पत्नियों की किटकिट से परेशान थे अब काफी खुश हैं वहीं पत्नियाँ भी बेहद उत्साहित हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें