Sunday, 17th December, 2017

चलते चलते

सरकार की तर्ज पर पिता ने भी लगाया बेटे की पॉकेटमनी पर टैक्स

18, Sep 2017 By banneditqueen

भोपाल. अच्छे दिन का इंतज़ार करते करते इंसान अब बस टैक्स और सेस वाले दिन ख़त्म होने के इंतज़ार में है। ऐसे में एक चौकाने वाला वाक्य सामने आया है, बताया जा रहा है कि एक बेरहम पिता ने अपने बेटे की पॉकेटमनी से पैसा इसलिए काट लिया क्यूंकि मोदी जी उनकी सैलरी से टैक्स काट रहे हैं।

पापा के टैक्स के बाद अपनी पॉकेट मनी के बारे में सोचकर खुश होता अंशुल
पापा के टैक्स के बाद अपनी पॉकेट मनी के बारे में सोचकर खुश होता अंशुल

ईदगाह हिल्स में रहने वाले अंशुल मनसुखानी को कल जब उसके पिता ने पॉकेटमनी दी तब उसमे सौ रूपये कम थे। पिताजी को काम पर जाने की जल्दी थी इसीलिए अंशुल ने सोचा कि पापा के ऑफिस से वापस आकर वो उन्हें बताएगा कि उन्होंने पॉकेटमनी में सौ रूपये कम दिए थे। जब पिताजी काम से वापस आए तब अंशुल ने उन्हें बताया कि ”पापा आपने गलती से मुझे सौ रूपये कम दिए थे।” इस पर अंशुल के पिताजी ने कुछ जवाब नहीं दिया। अंशुल ने अपनी बात दोहराई तब उसके पिताजी ने उसकी तरफ देखते हुए कहा ”मैंने तुम्हारी पॉकेटमनी में से टैक्स काट लिया है।”

तब अंशुल ने हैरान होकर पूछा ”टैक्स किस बात का? मेरी तो सैलरी भी नहीं आती है।” तब अंशुल के पिता ने कहा ”बेशरम एक तो मुफ्त का पैसा मिल रहा है उसमें भी दिक्कत है, जो दिया है उसमे खुश रहो वरना लाओ ये भी वापस दे दो। मेरी सैलरी से टैक्स कटे पर तुम्हें उतनी ही पॉकेटमनी मिले, वाह!” इससे पहले कि पिताजी पैसे वापस लेने के लिए हाथ बढ़ाते अंशुल सीधे अपने कमरे में भाग गया।



ऐसी अन्य ख़बरें