Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

एक साल तक फेसबुक पे बात करने के बाद भी नहीं लिया क्रश का Whatsapp नंबर, क्रश ने किया प्रपोज़

21, Mar 2018 By banneditqueen

इंदौर. कुछ वर्ष पहले अपने क्रश को दूर से देख लेने में ही ख़ुशी मिल जाती थी। क्रश कभी पेन्सिल या पेन मांग ले तो पूरा दिन उसी के बारे में सोचने में निकल जाता था। फिर ज़माना आया ऑरकुट, याहू और फेसबुक का। फेसबुक के आने के बाद तो मानो बस एक ही काम हो गया, दिनभर क्रश की प्रोफ़ाइल स्टॉक करना और फिर एक दिन हिम्मत करके उसे रिक्वेस्ट भेजना। और फिर उसके ऑनलाइन आने का इंतज़ार करना। कई बार प्रोफाइल स्टॉक करते वक्त गलती से बहुत पुरानी डीपी पर लाइक पड़ जाए तो हड़बड़ा कर तुरंत उसे अनलाइक करना।

stalkingपर अब ज़माना और आगे बढ़ चुका है, लोग दो दिन चैट करने के बाद सीधे ये बोलकर Whatsapp नंबर मांग लेते हैं कि ”फेसबुक पर बात करने में दिक्कत होती है, ये लो मेरा Whatsapp नंबर।” और अगर इस पर क्रश भी अपना Whatsapp नंबर दे दे तो सीधे शादी की प्लानिंग होने लगती है। पर सुमित व्यास ने ऐसा नहीं किया, सुमित अपनी क्रश श्रेया से पिछले एक साल से बात कर रहे हैं। पर ताज्जुब की बात यह है कि सुमित ने अभी तक श्रेया से उसका नंबर नहीं माँगा। इन सब से परेशान श्रेया ने कल खुद ही सुमित को प्रपोज़ भी कर दिया और उससे नंबर भी मांग लिया।

श्रेया ने कल सुमित को मेसेज कर कहा कि ”जिस दिन तुमने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी उसी दिन से मुझे पता था कि तुम्हें मुझ पर क्रश है और मैं उसी दिन से वेट कर रही हूँ कि तुम कब मुझसे नंबर मांगोगे पर तुमने नहीं माँगा तो चलो आज मैं खुद तुम्हे अपना नंबर भी दे देती हूँ और तुम्हारी गर्लफ्रेंड भी बनने को तैयार हूँ।” यह मेसेज पढ़ने के बाद से सुमित बेहोश है और अभी तक श्रेया को अपना नंबर नहीं दे पाया है।



ऐसी अन्य ख़बरें