Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

"रैली में सीडी बँटेगी"- यह सुनकर आ रही है हार्दिक की रैलियों में भीड़

07, Dec 2017 By बगुला भगत

सूरत. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की रैलियों में भारी भीड़ उमड़ने से बीजेपी नेताओं की नींद उड़ी हुई है। पहले बीजेपी वाले ख़ुश हो रहे थे कि हार्दिक की सीडी लीक होने के बाद उसकी रैली में कोई नहीं जायेगा, लेकिन हुआ एकदम इसका उल्टा! जैसे-जैसे हार्दिक की सेक्स सीडी सामने आती जा रही हैं, वैसे-वैसे उनकी रैलियों में भीड़ बढ़ती जा रही है।

फ़ेकिंग न्यूज़ ने जब इस बात की पड़ताल की तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आयी। पता चला कि किसी ने अफ़वाह उड़ा रखी है कि रैली में सीडी बाँटी जायेगी। बस, इसी चक्कर में गुजरात के जवान लड़के अपना सब काम-धाम छोड़कर इन रैलियों में उमड़ रहे हैं। बीजेपी के नेता भी मानते हैं कि हार्दिक की रैलियों में पहले कुर्सियाँ खाली पड़ी रहती थीं लेकिन वीडियो सीडी लीक होने के बाद अचानक भीड़ बढ़ने लगी है।

hardik patel rally1
सीडी की आस में खड़े लाखों लोग

इस बारे में हार्दिक के एक साथी ने मुस्कुराते हुए कहा कि “भैय्या ने अपनी पार्टी का नाम पाटीदार अनामत आंदोलन समिति यानि ‘पास’ (PAAS) रक्खा ही इसीलिये है क्योंकि उन्हें महिलाओं के पास रहना ज़्यादा पसंद है। वो तो पहले पार्टी का नाम ‘आस-पास’ रखना चाहते थे लेकिन ये आइडिया इसलिये ड्रॉप कर दिया क्योंकि आस-पास की फुल फ़ॉर्म बहुत ज़्यादा लंबी हो जाती- वैंकेया नायडू के एक्रोनिम्स की तरह!”

उधर, हार्दिक की बढ़ रही लोकप्रियता से इंस्पायर होकर अब बीजेपी वाले भी अपने किसी नेता की एक-आध सीडी लीक करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन दिक़्क़त ये है कि कोई बड़ा नेता इसके लिये तैयार नहीं हो रहा, और छोटे-मोटे नेता से कोई फ़ायदा नहीं होगा। फिर भी, बीजेपी आलाकमान कोशिशों में लगा हुआ है क्योंकि वोटिंग में अभी भी कई दिन बचे हुए हैं। अगर कोई नेता ‘अंधेरे’ में काम करने के लिये राज़ी हो गया तो पार्टी की क़िस्मत चमक जायेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें