Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

कांग्रेस पार्टी ने गुजरात में उतारा मज़बूत दावेदार, अमेरिका से चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे अंडरटेकर

14, Nov 2017 By Ritesh Sinha

अहमदाबाद. कुछ लोग कांग्रेस पार्टी को फ्री में सलाह देते रहते हैं कि मोदी को हराने के लिए कोई मज़बूत दावेदार उतारना बहुत जरूरी है, वरना उन्हें गुजरात में हराना बहुत मुश्किल काम है। इस बार ओपिनियन पोल भी इसी थ्योरी की ओर इशारा कर रहे हैं। लेकिन राहुल गाँधी चुप बैठने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने एक मज़बूत दावेदार उतारने का जुगाड़ कर लिया है। अमेरिका से WWE सुपरस्टार अंडरटेकर कल शाम को ही अहमदबाद पहुँच गए हैं, जो गुजरात में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करेंगे।

इनसे ज्यादा दमदार कौन होगा
इनसे ज्यादा दमदार कौन होगा

दरअसल, रेसलिंग से संन्यास लेने के बाद उनके पास कोई काम नहीं है, इसलिए मजबूरी में उन्हें अब चुनाव प्रचार करना पड़ रहा है। सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें तीन सौ रूपए प्रतिदिन देने का वादा किया है।

कल शाम को जैसे ही वे अहमदाबाद एअरपोर्ट से बाहर निकले, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। ‘अंडरटेकर जिंदाबाद’ और ‘राहुल गाँधी जिंदाबाद’ के नारों से पूरा एअरपोर्ट हिल गया। इसी बीच एक बवाल हो गया, ज्यादा शोर-शराबा अंडरटेकर को पसंद नहीं है, तो उन्होंने सबसे ज्यादा नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं पर चोकस्लैम लगा दिया।

“इस काम के लिए अंडरटेकर को ही क्यों चुना गया?” ऐसा पूछे जाने पर गुजरात कांग्रेस के एक बड़े नेता ने बताया कि, “हमें एक मज़बूत आदमी की तलाश थी, जो मोदी को टक्कर दे सके! और फिर अंडरटेकर से मज़बूत कौन है? बंदा आजकल खाली है, यहाँ चार पैसे कमा लेगा तो उसका भी भला हो जाएगा!”

“और फिर हार्दिक पटेल को मज़ा चखाना भी बहुत ज़रूरी है, बहुत मोलभाव करता है! अब की बार तो अंडरटेकर को ही भेजेंगे, उसे मनाने! कैसे नहीं मानेगा देखते हैं!”-नेताजी ने आगे बताया।

उधर, इस खबर से गुजरात भाजपा वालों में खलबली मच गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री को फोन करके कहा है कि, “फिलीपींस का दौरा रद्द कीजिए, बाद में देखा जाएगा! यहाँ राहुल बाबा ने अंडरटेकर को चुनाव प्रचार में लगा दिया है, अब आप भी काम पर लग जाइए!”



ऐसी अन्य ख़बरें