Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

रेड पर बोले कांग्रेस नेता- ''नोटबंदी से कोई फायदा नहीं हुआ यही साबित करने को रखा था इतना कैश''

04, Aug 2017 By banneditqueen

कर्नाटक. आयकर विभाग ने कर चोरी के मामले में कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के ठिकानों पर बुधवार सुबह छापा मारा। कांग्रेस के पिछले रिकॉर्ड देखते हुए लग रहा था कि कम से काम पचास साठ करोड़ का कैश मिलेगा पर निकले केवल पंद्रह करोड़! जब एक कांग्रेसी मंत्री से इस पर सवाल जवाब किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि हमें भी अपनी नीयत पर शक होने लगा।

नोटबंदी बेअसर
नोटबंदी बेअसर

कांग्रेसी नेता सोहैल शर्मा ने कहा ”पत्रकार बीजेपी के हाथों बिक चुके हैं, सब हमसे सवाल करने आ गए कि इतना पैसा कहाँ से आया और क्यों आया पर किसी ने नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि क्या हुआ उनके नोटबंदी के दावों का? वो तो कहते थे भ्रष्टाचार ख़त्म हो जाएगा, हमने जानबूझ कर अपने सभी नेताओं के घर कैश रखवाया है ताकि बीजेपी ही नहीं मीडिया और उनके बिके हुए पत्रकारों की कलई खुल सके। आपमें से किसी की भी हिम्मत है कि जाकर मोदी जी से ये सवाल करे कि कैश कैसे आया हमारे पास ? १०००-५०० के नोट बंद कराने का क्या फायदा हुआ?

हम भी मंत्री जी को जवाब न दे सके, जब बीजेपी नेता के पास पहुंचे तो वो हमे फैक्ट और फिगर दिखने लगे कि ये देखो इतना भ्रष्टाचार कम हुआ। हम भी डर के मारे वापस आ गए ये सोचकर कि कल कहीं हमारे घर ही छापा न पड़ जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें