Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

NIFT का चेयरमैन बनते ही चेतन चौहान को पहला असाइनमेंट मिला; प्रधानमंत्री मोदी के कपड़े अब वो ही डिजाइन करेंगे

18, Jun 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ़ फ़ैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) का चेयरमैन बनते ही चेतन चौहान को पहला असाइनमेंट भी मिल गया। चेयरमैन का कार्यभार संभालते ही उन्हें PMO से मैसेज मिला, जिसमें लिखा था- “चेयरमैन बनने पर बधाई! आज से प्रधानमंत्री मोदी जी के सारे कपड़े आप ही डिजाइन करेंगे।”

Chetan
चेयरमैन बनते ही एक बुटीक का उदघाटन करते चेतन चौहान

मैसेज पढ़ते ही चौहान साब ने कैंची और इंचटेप वगैरह मंगवा लिये और तुरंत काम पे लग गये। उनका कहना है कि “देश में अब कोई भूखा-नंगा नहीं सोएगा- चाहे वो पूनम पांडे हो या सनी लियोनी!”

उनकी इस नियुक्ति पर हो रहे विवाद पर केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार ने कहा है कि “प्रधानमंत्री मोदी जी ने चौहान साब का नाम काफ़ी पहले तय कर लिया था। उन्हें तो बस कोई अच्छी सी वेकेंसी निकलने का इंतज़ार था।”

“असल में, मोदी जी ने जब वो दस लाख रुपये वाला सूट पहना था, तो सबसे पहले उसकी तारीफ़ चौहान जी ने ही की थी। उन्हें उस सूट में देखते ही चौहान ने कहा था- क्या लग रहे हो सर! आज तो किसी की शामत आने वाली है!”

इस बीच, FTII में गजेंद्र और NIFT में चेतन की नियुक्ति के बाद बीजेपी के उन सारे नेताओं के मन में लड्डू फूट रहे हैं, जिनका सरनेम चौहान है। नये कपड़े सिलवाने जा रहे चंपू चौहान नाम के एक बीजेपी पार्षद ने चहकते हुए कहा- “क्या पता भाईसाब, कल को पीएम मुझे भी किसी इंस्टीट्यूट का चेयरमैन बना दें।”

उधर, अनुपम खेर ने भी अभी उम्मीद नहीं खोयी है। हमारे संवाददाता को एक लिस्ट दिखाते हुए खेर ने कहा- “देखो, अभी तो कई इंस्टीट्यूट बचे हुए हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें