Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

ब्राउसर हिस्ट्री डिलीट करना भूला युवक, घरवालों ने हिस्ट्री देखने के बाद अपना बेटा मानने से किया इंकार

03, Nov 2016 By banneditqueen

दिल्ली. आज का युवा चाहे कुछ भूले ना भूले फोन से और लैपटॉप से ब्राउसर हिस्ट्री डिलीट करना नहीं भूलता। दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला मनन कल कुछ काम से घर से बाहर चला गया। जब घर लौटा तो देखा कि उसका सारा सामान घर के बाहर पड़ा हुआ है। वह जैसे ही घर के अंदर घुसा उसके माँ और पिताजी उस पर चिल्लाने लगे। “नालायक बेशरम इसी दिन के लिये पैदा किया था तुझे” गुस्से से तमतमाते हुए मनन की माँ ने बोला।

यह काम करना भूलना मनन को काफी महँगा पड़ गया
यह काम करना भूलना मनन को काफी महँगा पड़ गया

मनन ने पूछा – “आखिर हुआ क्या है वो तो बताओ?” तभी मनन के पिताजी ने मनन का लैपटॉप फेंक कर बोला “ये घटिया चीज़ भी बाहर फेक दो।” तभी पड़ोस की पम्मी आँटी ने घर के अंदर आकर कहा ” मनन बेटा क्या है यह? मैं तो छुटकी के फेयरवेल की फोटो देखने आई थी पर तूने तो शर्मिंदा ही कर डाला।” फिर पम्मी आँटी ने विस्तार से बताया कि उनके घर में इंटरनेट काम नहीं कर रहा था इसीलिये वह अपनी बेटी के कॉलेज फेयरवेल की फोटो देखने मनन के घर आ गईं।

पर जैसे ही मनन के पिताजी ने लैपटॉप खोला तो एक अश्लील वेबसाइट खुली हुई थी। मनन के पिताजी को लगा गलती से खुल गई होगी, फिर उनहोनें ब्राउज़र हिस्ट्री चेक की तो उनकी आँखे फटी की फटी रह गईं। पढ़ाई का बहाना करके मनन केवल पॉर्न वेबसाइट्स देखता था। शर्मिंदगी और गुस्से से भरे मनन के पापा ने उसी वक्त ऐलान कर दिया कि मनन उनकी सगी औलाद हो ही नहीं सकती। दरअसल मनन ज्यादतर इन्कॉगनिटो मोड पर ही इन्टरनेट इस्तेमाल करता था पर कई बार इस मोड का इस्तेमाल करना भूल जाता। जल्दबाज़ी में वह हिस्ट्री डिलीट करना भूल गया था। फिलहाल मनन ने घरवालों से माफी माँग ली है|



ऐसी अन्य ख़बरें