Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

'दामाद श्री' बुकलेट की चौथी वर्षगाँठ मनाएगी बीजेपी, ज़ोर-शोर से तैयारियाँ शुरु

12, Oct 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर बीजेपी ने जो वीडियो और बुकलेट निकाली थी, उसके 4 साल पूरे होने वाले हैं। उसकी चौथी वर्षगाँठ के अवसर पर बीजेपी पूरे देश में भव्य कार्यक्रम आयोजित करेगी। सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद को इस आयोजन का सर्वेसर्वा बनाया गया है। प्रसाद जी ने ही तीन साल पहले बाजे-गाजे के साथ ‘विकास का वाड्रा मॉडल’ बुकलेट जारी की थी।

BJP ROBERT VADRA
रवि शंकर जी अपनी पसंदीदा पुस्तक ‘दामाद श्री’ दिखाते हुए

मीडिया को यह जानकारी देते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बताया कि “यह हमारे लिये अत्यंत गर्व एवं उल्लास का क्षण है। हमने जो ‘दामाद श्री’ पुस्तिका निकाली थी, उसके साढ़े तीन वर्ष पूरे हो गये हैं और कुछ महीने बाद 4 वर्ष भी हो जायेंगे।”

“इस अवसर पर हम सोनिया गांधी जी से एक बार फिर पूछते हैं कि उनके दामाद ने एक लाख रुपये इन्वेस्ट करके 300 करोड़ कैसे कमा लिये? हमने तो कभी किसी को इतनी बुरी तरह से कमाते नहीं देखा!”

“यह हमारी उनको आख़िरी चेतावनी है! वरना, राजस्थान और हरियाणा में जैसे ही हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी, हम वाड्रा को उठा के जेल में डाल देंगे। और अगर केंद्र में भी हमें फुल मेजोरिटी मिल गयी और मोदी जी के हाथ में पावर आ गयी तो फिर तो पूछो ही मत कि हम क्या करेंगे! सोनिया जी फिर हमें दोष ना दें कि हमने पहले बताया नहीं था!” -पीयूष यह कह ही रहे थे कि तभी उनके मोबाइल की घंटी बज उठी।

“जी…जी…जी अध्यक्ष साब! आप चिंता मत कीजिये, हम साबित कर देंगे कि जय जी ने कुछ भी ग़लत नहीं किया। सब कुछ लीगल तरीक़े से कमाया है। ओके…ओके! ठीक है…मैं भी कोर्ट पहुँच रहा हूँ…बस मैं निकल लिया समझो!” कहकर वो हड़बड़ी में अहमदाबाद के लिये निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें