Monday, 1st May, 2017
चलते चलते

मुंबई के होटल मे दारू पीते हुए धरे गए बिहार के तीन अफ़सर, दो फ़रार

20, Feb 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. जब से नीतीश कुमार ने अपने अफ़सरों पर बिहार के बाहर भी दारू पीने पर प्रतिबन्ध लगाया है, तब से बेचारे अफ़सर एक-एक पैग के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं। इसी कड़ी मे मुंबई के एक तीन सितारा होटल में बिहार सरकार के तीन अफसरों को दारू पीते हुए पकड़ लिया गया। बिहार पुलिस की पुख्ता सूचना पर मुंबई पुलिस ने यह कार्रवाई की और इन अफसरों को धर दबोचा।

Officers Coice
अफ़सरों के क़ब्ज़े से बरामद उनकी च्वॉइस

बताया जा रहा है कि ये सभी अफसर छुट्टी लेकर मुंबई आए थे और इस होटल मे पैग-वैग मार रहे थे। साथ ही ये लोग ‘चियर्स’ कहने के बजाय ‘किसी’ को जमकर कोस भी रहे थे। तभी वहां पुलिस पहुँच गई और बिहार के बाहर दारू पीने के जुर्म में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से कुछ खाली बोतलें और चखना भी बरामद किया है।

जिन अफ़सरों को गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने बताया कि उनके साथ दो अफ़सर और थे, जो मौका पाकर वहां से भाग गए। फिलहाल फरार चल रहे अफसरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि फरार आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएँगे।

फरार चल रहे एक अफसर ने गुप्त जगह से फोन करके फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “देखिए! हम बेवड़े नहीं हैं। हाँ, कभी-कभार थोड़ी सी ले लेते हैं। अब बिहार में तो मिल नहीं रहा था तो हम दोस्त लोग यहाँ मुंबई आ गए। वो क्या है ना! बहुत दिन से नहीं मिली थी तो दो-तीन पैग ज्यादा हो गये। इतनी छोटी सी बात को लेकर हमें तंग करना ठीक है क्या? और हमने मुख्यमंत्री जी को कुछ नहीं कहा है, हम तो डोनाल्ड ट्रंप को कोस रहे थे।” -अफसर ने सफ़ाई दी।

उधर, इस घटना के बाद नीतीश कुमार ने अफ़सरों को चेतावनी देते हुए कहा है कि “सुधर जाओ! नौकरी करना है कि नहीं करना है? अपनी तलब को दबा कर रखो और नींबू-पानी पीकर काम चलाओ। लालू जी जरा देखिए तो!” -कहते हुए नीतीश, लालू जी की ओर देखने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें