Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

आ रही है संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म, हीरो-हीरोइन से पहले कास्ट किए दस-बारह वकील

10, Feb 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. पद्मावत से उबरने के बाद संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है। कल मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि इस नयी फिल्म के लिए सबसे जरूरी चीज़ का जुगाड़ हो गया है, और वो है- ‘बहुत सारे वकील!’ आजकल इंडिया में फिल्म बनाने और रिलीज करने के लिए सबसे जरूरी है कि आपके पास दस-बारह वकील होने चाहिए! यही वजह है कि भंसाली ने वकीलों को पहले ही कास्ट कर लिया। हीरो-हीरोइन होते रहेंगे!

कितने
कितने वकीलों से बात करूँ 

“पद्मावती के टाइम जितना पैसा मैंने दीपिका पर खर्चा किया, उससे दो गुना तो एडवोकेट साल्वे ले गए! हर राज्य में अलग-अलग केस चल रहा था भाईसाब! बहुत खर्चा हो जाता है! लेकिन इस बार मैंने पूरी तैयारी कर ली है, ये रहे मेरे प्यारे हट्टे-कट्टे वकील!” -कहते हुए वे अपने वकीलों के सुंदर फोटो दिखाने लगे।

“..मैं तो अब इनके भरोसे ही अगली फिल्म बना रहा हूँ! उधर मैं फिल्म की शूटिंग करूँगा और ये लोग कोर्ट में बहस करेंगे! सब मिल-जुलकर ही फिलीम को अंजाम तक पहुंचाएंगे! ” -भंसाली ने आगे बताया।

जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म में हीरो कौन होगा? तो उन्होंने जवाब दिया कि- “सच कहूँ तो अभी कुछ भी डिसाइड नहीं किया है! ना हीरो और ना ही हीरोइन। स्क्रिप्ट भी अभी तैयार नहीं हुई है! खैर, ये सब तो हो ही जाएगा! पहले वकीलों की फौज तो बना लूँ! मुझे तो हीरो-हीरोइन से ज्यादा वकीलों की ही जरूरत पड़ती है!” -कहते हुए वे थोड़े मायूस हो गए।

माना जा रहा है कि भंसाली इस बार विवादों से बचने के लिए ‘इंजीनियर्स’ पर फिल्म बना सकते हैं। क्योंकि यही एक समुदाय है जो किसी भी बात पर गुस्सा नहीं करते! आए दिन लोग इनका मज़ाक उड़ाते रहते हैं, लेकिन ये इंजीनियर्स ना धरना-प्रदर्शन करते हैं, और ना ही जान से मारने की धमकी देते हैं!



ऐसी अन्य ख़बरें