Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

वैलेंटाइन डेः बजरंग दल की आड़ में युवक ने अपनी क्रश के ब्वाॅयफ़्रेंड को धोया

14, Feb 2018 By Vish

कानपुर. माॅडल काॅलोनी के एक युवक ने आज सुबह बजरंग दल की आड़ में अपना उल्लू सीधा कर लिया। अपनी क्रश के द्वारा ‘फ़्रेंड-ज़ोन’ किये जाने पर इस युवक ने बजरंग दल की गुंडागर्दी का नाजायज़ फ़ायदा उठाते हुए उसके ब्वाॅयफ़्रेंड को बुरी तरह सूत दिया।

bajrang dal- valentines day
क्रश के ब्वॉयफ्रेंड से उट्ठक-बैठक कराता सदाशिव अकेला

छब्बीस वर्षीय सदाशिव कुमार ‘अकेला’ को बचपन से ही अपनी स्कूल की एक फ़्रेंड पर क्रश था। पिछले 10 साल में उसने वो सब कुछ किया, जो एक बन्दा फ़्रेंड-ज़ोन की अथाह भूल-भुलैय्या में खोने से पहले करता है। जैसे कि कहीं भी जाने के लिये उसे पिक और ड्राॅप करना, पिज़्ज़ा का लास्ट स्लाइस उसके लिये बचाना, उसके सारे फ़ोटोज़ पर लाइक और कमेंट करना, घण्टों तक उसकी फ़ोटो को निहारना, उसकी फ़ेसबुक कि प्रोफ़ाइल को स्टाॅक करना आदि-आदि! यहाँ तक कि उसने फ़ोटोग्राफी सीखने के बहाने से DSLR भी इसीलिये खरीदा था ताकि अपनी क्रश की सारी फ़ोटोज़ भी वही खीँच सके।

पर लड़की ने सदाशिव अकेला को फ़्रेंड-ज़ोन कर मोहल्ले के ही दूसरे युवक टुण्डे झा (उपनाम ‘झा-टू’) का प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया था। इस दर्दनाक घटना के बाद सब यार-दोस्त उसे ‘सदा से अकेला’ और ‘फ़ोरएव्हर सिंगल’ के नामों से चिढ़ाने लग गये थे। तब से ही अकेला लड़की को सबक सिखाने की ताक में था।

अकेला के खुराफ़ाती दिमाग में आइडिया तब आया, जब आज वैलेंटाइन डे पर उसने बजरंग दल के उपद्रवियों को कुछ प्रेमी-जोड़ों को पीटते देखा। उसने झट से नकली दाढ़ी-मूछ लगाई और 3-4 लौण्डों को अपने साथ लेकर सुबह से ही अपनी एक्स-क्रश के घर के बाहर पहरा देने बैठ गया।

जैसे ही लड़की अपने ब्वाॅयफ़्रेंड से मिली तो उसने सारे लौण्डो के साथ मिलकर वैलेन्टाइन डे के खिलाफ़ नारे लगाते हुए दोनों को घेर लिया। ब्वाॅयफ़्रेंड ने जान बचाकर भागने की कोशिश की पर चारों ने उसे घेरकर खूब सूता। फिर आखिर में एक्स-क्रश के हाथों झा-टू को राखी बंधवाने के बाद ही अकेला के सीने की आग ठंडी हुई।

जब फ़ेकिंग न्यूज़ रिपोर्टर अकेला के पास गया तो उसने पान की पीक थूकते हुए कहा, “मो को अब पता चलो है, ई प्यार-व्यार सब चिरांदगिरी है ससुर! असली मजा तो इन लैला मजनू को धोए मा ही है!”



ऐसी अन्य ख़बरें