Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

बाबा गुरमीत ने जेलर से मांगे वैक्स और रेज़र; बालों में ढँक गया है पूरा शरीर

08, Oct 2017 By बगुला भगत

रोहतक. बाबा गुरमीत राम रहीम ने सुनारिया जेल के जेलर से कुछ चीज़ों की अर्जेन्ट डिमांड की है। जो चीज़ें बाबाजी ने मांगी हैं, उनमें सबसे ऊपर है- वैक्स और रेज़र! बाबा ने कहा है कि “चाहे मुझे दस दिन तक रोटी मत दो, पर प्लीज़…मुझे रेज़र दे दो। अगर मेरे ये बाल साफ़ नहीं हुए तो मैं मर जाऊँगा!”

baba gurmeet ram rahim
जेलर से हाथ जोड़कर रेज़र मांगते बाबाजी

जेल के अधिकारियों का कहना है कि इन 40 दिनों में बाबा का वज़न बालों की वजह से 15 किलो बढ़ चुका है। इतने दिनों से बालों पे डाई भी नहीं हुई है तो ऊपर से नीचे तक सारा शरीर एकदम सफ़ेद हो गया है।

जेल से छूटकर बाहर आये खूंखार क़ैदी जग्गू ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “बाबाजी के शरीर पे इतने बाल हो गये हैं कि बाबा कहीं दिखाई ही नहीं दे रहे! और ऊपर से उन बालों में जुएँ भी पड़ गयी हैं। मतलब उनकी बैरक में एकदम नरक मचा हुआ है।”

“और वे जुएँ बाबाजी की बॉडी से ट्रांसफ़र होकर दूसरे क़ैदियों के शरीर में भी पहुँच गयी हैं। इसलिये कोई भी क़ैदी अब बाबा के साथ नहीं रहना चाहता।” -जग्गू ने सर खुजाते हुए कहा।

“लेकिन हमने तो सुना था कि क़ैदी तो बाबा के साथ रहने से इसलिये बच रहे हैं क्योंकि बाबाजी रात को ‘माफ़ी’ देते हैं!” इस पर जग्गू हँसते हुए बोला, “माफ़ी-वाफ़ी की वजह से नहीं, वे सब जुओं की वजह से बच रहे हैं। नहीं तो वहाँ तो ऐसे-ऐसे मास्टर पड़े हुए हैं कि वे ही उल्टा बाबाजी को माफ़ी दे देंगे।”

इस बीच, बाबा के बाद देश के दूसरे सबसे ‘बालदार’ अभिनेता अनिल कपूर ने बाबा से सहानुभूति जताई है। उनका कहना है कि “पूरे जिस्म पे बाल होने से कैसी खुजली मचती है, ये कोई बालों वाला आदमी ही जान सकता है। इसलिये उनको एक रेज़र दे दो भाई, जिससे उनकी बॉडी फिर से सफ़ाचट हो जाये, बोले तो एकदम झक्कास!”



ऐसी अन्य ख़बरें