Sunday, 17th December, 2017

चलते चलते

बाबा गुरमीत का एक और क़रीबी गिरफ़्तार, लोगों ने समझा खट्टर सरकार का कोई मंत्री पकड़ा गया

01, Oct 2017 By बगुला भगत

सिरसा. आज सुबह ख़बर आयी कि बाबा गुरमीत राम रहीम का एक और क़रीबी पकड़ा गया। इस ख़बर के आते ही पूरे देश में अफ़वाह फैल गयी कि खट्टर सरकार का कोई मंत्री पकड़ा गया है। सबसे पहले अफ़वाह फैली कि शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा पकड़े गये हैं, फिर थोड़ी देर बाद ख़बर आयी कि शर्माजी नहीं अनिल विज पकड़े गये हैं। हद तो तब हो गयी जब लोग यह कहने लगे कि ख़ुद खट्टर साब ही धर लिये गये हैं।

Khattar Minister
बाबाजी से आशीर्वाद लेते कैबिनेट मिनिस्टर विज

जब इन अफ़वाहों ने रुकने का नाम नहीं लिया तो मुख्यमंत्री खट्टर को सफ़ाई देने के लिये ख़ुद सामने आना पड़ा। मीडिया के सामने आकर उन्होंने कहा कि “ये सारी ख़बरें बेबुनियाद हैं। ना मैं पकड़ा गया हूँ और ना मेरा कोई मिनिस्टर! हम सब के सब बाहर हैं और पूरी तरह सुरक्षित हैं।”

“ये माना कि हमारी आदरणीय बाबाजी के साथ दुआ-सलाम है, हम उनके सामने शीश भी झुकाते रहे हैं, ये भी सच है कि हम पैसे-धेले से भी मदद करते रहे हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम बाबाजी के क़रीबी हो गये।” -यह कहकर खट्टर साब नयी गौशाला का उद्घाटन करने रवाना हो गये।

हालांकि, खट्टर साब ने अपनी तरफ़ से सच्चाई सामने रखने की पूरी कोशिश की है लेकिन लोग अभी भी तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। ख़बरें ये भी आ रही हैं कि जो आदमी पकड़ा गया है, वो डेरे के अंदर का ही कोई आदमी है, जो गुफ़ा में बाबा जी की मदद किया करता था।



ऐसी अन्य ख़बरें