Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

हनीप्रीत का बिना मेकअप वाला चेहरा देखकर डेरा समर्थकों का भरोसा उठा, जा रहे हैं अपने घर

05, Oct 2017 By बगुला भगत

पंचकुला/सिरसा. जो काम हरियाणा की पुलिस और देश की सेना भी नहीं कर पाई, वो काम हनीप्रीत के एक फ़ोटो ने कर दिया। ख़बर है कि बाबा गुरमीत और हनीप्रीत के अनुयायी अचानक सिरसा डेरा छोड़कर अपने-अपने घरों को जाने लगे हैं और इसकी वजह है हनीप्रीत का बिना मेकअप वाला वो नया फ़ोटो, जो दो दिन पहले सामने आया है।

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के इस रूप को देखते ही डेरा समर्थक बवाल करने के बजाय गुमसुम हो गये। उनका भगवान समेत हर चीज़ से भरोसा उठ गया है। कल तक मीडिया से उछल-उछलकर बात करने वाले अनुयायी आज किसी से कुछ भी नहीं बोल रहे। अपनी चटाई बगल में दबाये घर जा रहे एक अनुयायी ने फ़ेकिंग न्यूज़ रिपोर्टर से कहा कि “दुनिया में अब कुछ नहीं रक्खा भाईसाब! सब झूठ ही झूठ है। जो जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं है।”

honey-preet12
हनीप्रीत का मेकअप और बिना मेकअप का रूप

पुलिस का कहना है कि अब डेरे में बाबा के सिर्फ़ ऐसे कट्टर समर्थक बचे हुए हैं, जो मीडिया वालों को आत्मघाती हमला करने की धमकी दे रहे थे। वे हनीप्रीत का नया रूप देखने के बाद भी टस से मस नहीं हो रहे हैं।

हालांकि, पुलिस का मानना है कि अगर बाबा गुरमीत का भी जेल वाला एक-आध फ़ोटो सामने आ जाये तो ये बचे-खुचे समर्थक भी डेरा छोड़कर चले जाएंगे। पुलिस को भरोसा है कि हमेशा टिप-टॉप रहने वाले बाबाजी का रूप भी एक महीना जेल में रहने के बाद देखने लायक हो गया होगा, जिसे देखकर इन बचे-खुचे समर्थकों की आस्था भी डगमगा जायेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें