Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

आशुतोष ने किया खुलासा, वीडियो में दुष्कर्म करने वाला संदीप नहीं, उसका जुड़वाँ भाई मंदीप कुमार है

05, Sep 2016 By ponderjunction

नयी दिल्ली. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने आज एक और चौंकाने वाला ख़ुलासा किया। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके बताया कि “संदीप कुमार तो बिल्कुल निर्दोष है! असल में, उस आपत्तिजनक वीडियो में दुष्कर्म करते हुए जो युवक दिख रहा है वह संदीप कुमार है ही नहीं!” जब पत्रकारों ने हल्ला मचाया कि “अंधे को भी दिख रहा है कि वो संदीप ही है”, तो आशुतोष ने कहा कि “वो संदीप नहीं बल्कि उसका जुड़वां भाई मंदीप है।”

Sandeep
“ये जो दिख रहा है, ये है मंदीप”

उन्होंने कहा कि वो मंदीप कुमार से मिल चुके हैं। इंग्लिश लैंग्वेज सीखने के लिए जब वो कोचिंग क्लास जाया करते थे, तो उसी क्लास में संदीप कुमार भी आया करते थे। जैसे ही उन्हें पता चला कि संदीप कुमार दलित हैं, तो यह मुलाकात दोस्ती में बदल गयी।

“धरने के कारण एक बार जब मेरी कोचिंग क्लास मिस हो गयी तो नोट्स लेने के लिए संदीप कुमार ने मुझे घर पर बुलाया। बातों ही बातों में संदीप कुमार ने मुझ पर डोरे डालने शुरू कर दिए। मैं जैसे-तैसे अपनी इज़्ज़त बचाकर वहां से भागा।” -कहते कहते आशुतोष फूट-फूटकर रो पड़े।

फिर वो आंसू पोंछकर बोले- “उसी दिन मैं समझ गया कि ये संदीप नहीं बल्कि उसका जुड़वाँ भाई मंदीप कुमार है। बाद में जब मैंने संदीप को यह बात बतायी तो वो भी मान गया कि ‘वो’ वो नहीं, उसका भाई है, जो ऐसे गलत-सलत काम करता रहता है। संदीप ने ये भी कहा कि अगर उन्हें पता होता कि मंदीप बड़े होकर ऐसे कुकर्म करेगा तो वो उसके साथ पैदा ही नहीं होते।”



ऐसी अन्य ख़बरें