Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

विपश्यना ट्रेनर ने मूवी का रिव्यू देने से रोका, केजरीवाल की तबियत बिगड़ी

07, Aug 2016 By banneditqueen

धर्मशाला. बालीवुड के बादशाह राजनीति के सरताज और दिल्ली के मुख्यमंत्री पिछले हफ्ते ही धर्मशाला पहँचे। वे यहाँ 10 दिन के विपश्यना सत्र में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साज़िशों के सताए हुए अरविंद केजरीवाल ने मजबूरी में यह फैसला लिया। जाने से पहले उन्होनें प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और कहा कि ” मोदी जी तो पूरा दिन मुझे बर्बाद करने की साज़िश में लगे रहते हैं, वो मुझसे दूर रहना नहीं चाहते इसीलिये बेहतर है कि में ही उनसे दूर चला जाऊँ”।

विपश्यना केंद्र से लाइव तस्वीरें
विपश्यना केंद्र से लाइव तस्वीरें

अरविंद केजरीवाल 2 अगस्त से 10 दिनी सत्र में शामिल हुए जहाँ उन्हें सम्पूर्ण शांति में रहना होगा। दो दिन पहले ही खबर आई की उनकी तबियत बिगड़ गई है। आप के कार्यकर्ताओं ने आशंका जताई कि नरेंद्र मोदी ने धर्मशाला की हवा में कुछ पदार्थ मिला दिया है जिस वजह से केजरीवाल की तबियत बिगड़ी।इस खबर के फैलते ही प्रधानमंत्री कार्यालय के सामने पत्रकारों की भीड़ जमा हो गई।

फेकिंग न्यूज़ के संवाददाता तुरंत ही बस पकड़ कर धर्मशाला पहुँचे। पहुँचने पर विपश्यना केंद्र के संचालक ने सारी कहानी सुनाई। संचालक ने बताया कि “शुक्रवार आते ही अरविंद जी की मन घबराने लगा, जब हमने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि आज कई सारी पिक्चरें रिलीज़ हो रही हैं मुझे रिव्यू देना है। इस पर ट्रेनर मे साफ मना करते हुए कहा कि वे किसी भी मनोरंजन के साधन का इस्तेमाल नहीं कर सकते, इतना सुनते ही केजरीवाल जी बेहोश हो गए”। यह भी माना जा रहा है कि केजरीवाल जी की अनुपस्थिति के कारण ही इस हफ्ते रिलीज़ हुई सारी फिल्में फ्लॉप हो गई।



ऐसी अन्य ख़बरें