Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

'दो माफ़ी पर एक माफ़ी फ्री!'- केजरीवाल का 'मार्च मेगा माफ़ी' ऑफ़र

20, Mar 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. देश के राष्ट्रीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ज़बरदस्त ऑफ़र लेकर आये हैं। इस 3M (मार्च मेगा माफ़ी ऑफ़र) में वो माफ़ियों पर भारी छूट प्रदान कर रहे हैं और इसे अपने आदर्श शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस यानि 23 मार्च पर लॉन्च कर रहे हैं। इस ‘क्रांतिकारी…बहुत क्रांतिकारी’ ऑफ़र में केजरीवाल जी निम्नलिखित पैक दे रहे हैं-

Kejriwal-Maafi
मीडिया को ऑफ़र का डेमो देते केजरीवाल जी

फ़ैमिली पैकः इस पैक में पूरे परिवार से एक साथ माफ़ी माँगाी जाएगी। केस चाहे बाप ने ठोका हो लेकिन केजरीवाल जी पूरे परिवार के सदस्यों से एक-एक करके माफ़ी मांगेंगे।

मार्च मैजिक पैकः यह पैक बहुत आकर्षक है। इसमें दो माफ़ी के साथ एक माफ़ी फ्री मिल रही है। अगर केजरीवाल जी भविष्य में कोई आरोप लगाएँगे तो यह एक्सट्रा माफ़ी उस समय काम आयेगी।

कॉम्बो पैकः इस पैक में ‘माफ़ी’ के साथ ‘खेद’ फ्री मिल रहा है, यानि वो केस ठोकने वाले से माफ़ी माँगने के साथ-साथ खेद भी प्रकट करेंगे!

रोमिंग पैकः अगर केस करने वाला बंदा कहीं नेशनल या इंटरनेशनल रोमिंग में है तो केजरीवाल जी उससे उसी लोकेशन पर जाकर माफ़ी माँगेंगे। और उससे आने-जाने का कोई खर्चा भी नहीं लेंगे!

डेली दंडवत पैकः इस पैक में वो हाथ जोड़ने के साथ-साथ दंडवत माफ़ी माँगने का ऑफर दे रहे हैं। यह पैक ख़ास तौर से उन लोगों के लिए है, जो खाली हाथ जोड़ने से संतुष्ट नहीं होते और चाहते हैं कि सामने वाला लेटकर माफ़ी माँगे। माना जा रहा है कि जेटली जी इसी ऑफर को लेने वाले हैं।

सचित्र माफ़ीः इस पैक में केजरीवाल जी पार्टी के लेटरहैड के बजाय टीवी पर लाइव आकर पूरे देश के सामने माफ़ी माँगेंगे। लेकिन शर्त ये है कि केस कम से कम 500 करोड़ का होना चाहिये।

नोटः उपरोक्त सभी पैक यानि माफ़ियाँ 31 मार्च तक ही वैध हैं। स्टॉक सीमित है, इसलिए जल्दी से जल्दी केस ठोक कर इस ऑफ़र का लाभ उठाएँ।

अभी-अभी ख़बर आ रही है कि केजरीवाल जी हिसार रवाना हो रहे हैं। वहाँ वो उस बंदे से माफ़ी माँगेंगे, जिसके उन्होंने बचपन में कंचे चुराये थे।



ऐसी अन्य ख़बरें