Saturday, 22nd July, 2017
चलते चलते

अमेरिकी ड्रोन नहीं, चीन को डराने के लिए हमें वाड्रा क्लोन चाहिए: भारतीय सेना की माँग

02, Jul 2017 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीमा की सुरक्षा के लिए अमरीकी ड्रोन नियुक्त करने की बात कही। मगर भारतीय सेना को यह आइडिया पसंद नहीं आया और उसने मोदी जी के सामने एक ऐसी मांग रख दी, जिसने सबको हैरान कर दिया। जर्नल एस• एच• ब्रमन ने मोदी जी से अमेरिकी ड्रोन नहीं बल्कि काँग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के क्लोन की माँग कर दी।

Robert Vadra
चीन के ख़िलाफ़ सबसे घातक हथियार

जनरल बरमन ने फ़ेकिंग न्यूज़ के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि किस तरह रॉबर्ट वाड्रा के क्लोन होने से ही सीमा पर घुसपैठ बंद हो सकती है। उन्होंने कहा कि “हम सर्दियों की एक शाम गश्त लगा रहे थे, कि तभी चीन की ओर से घुसपैठिये घुसने लगे। सूबेदार राम सिंह, जो उस समय अख़बार में रॉबर्ट वाड्रा का आर्टिकल पढ़ रहे थे, ने घुसपैठियों पर वो अख़बार फेंक के मारा, जिसमें वाड्रा की तस्वीर देखते ही घुसपैठिये उलटे पैर भाग गए।”

“वाड्रा की ज़मीन हड़पने की ताक़त का इस्तेमाल भारत अपने दुश्मनों के ख़िलाफ़ करके उन्हें ब्लैकमेल कर सकता है।” -जनरल साब ने मूंछों पर ताव देते हुए कहा।

उधर, इस ख़बर के फैलते ही सोशल मीडिया पर मानो हँसी की बारिश शुरू हो गयी। एक ट्विटर यूज़र @Rajes7897 ने ट्वीट किया “एलियन्स केवल इसी वजह से धरती पर नही आते कि कहीं रॉबर्ट वाड्रा पीछे से उनके ग्रह पर क़ब्ज़ा ना कर ले!”

एक और युवती @meamsoniya ने लिखा- “यह सड़क क्या तेरे बाप की है, ये सवाल सबसे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने ही पूछा था, उसे ख़रीदने के लिए!”

जहाँ एक ओर सब इसका मज़ा ले रहे हैं, वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन इसे राहुल गांधी और कांग्रेस की जीत बता रहे है। हालाँकि, हम इस बारे में रॉबर्ट वाड्रा की टिप्पणी नहीं ले पाये क्योंकि वो हमारे स्टूडियो में आकर इंटरव्यू देना चाहते थे लेकिन उन्हें अपनी प्रॉपर्टी दिखाने की ग़लती भला कौन कर सकता है!



ऐसी अन्य ख़बरें