Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

ईडी के नोटिस पर समोसा रखकर खा रहे थे अमिताभ, पनामा केस में मिला था नोटिस

07, Nov 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के समोसे खाने पर आज कंट्रोवर्सी हो गई। कंट्रोवर्सी इसलिये नहीं हुई कि वो समोसा खा रहे थे, बल्कि इस बात पे हुई कि ‘किस चीज़ पे रख के खा रहे थे!’ ख़ुलासा हुआ है कि वो उस नोटिस पे समोसे रखकर खा रहे थे, जो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें पनामा पेपर्स केस में भेजा था।

amitabh-eating-samosa
नोटिस पर समोसा खाते अमिताभ

जब फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता अमिताभ की आने वाली फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के बारे में उनका इंटरव्यू लेने पहुँचा, तो सारे घरवाले समोसे खा रहे थे और साथ में टीवी भी देख रहे थे। तभी टीवी पर पैराडाइज पेपर्स की न्यूज़ आ गयी, जिसे देखकर बिग बी की ऐसी हँसी छूटी कि मुँह से समोसा निकलकर गिर पड़ा। कुछ छींटे हमारे संवाददाता के चेहरे पर भी आ गिरे।

बाद में उनके घर के बाहर लगे डस्टबिन में चुड़ा-मुड़ा एक नोटिस मिला, जिस पर चटनी और सॉस लगा हुआ था। लेकिन बिग बी ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। उन्होंने सफ़ाई देते हुए कहा कि “वो किसी और ने खाकर फेंका होगा। पैसा हो या समोसा- हम इतनी लापरवाही से नहीं खाते हैं।”

उधर, इस बारे में ईडी के अधिकारियों का कहना है कि “कोई बात नहीं, हम उन्हें दूसरा नोटिस भेज देंगे। वो इतने बड़े कलाकार हैं, छोटे-मोटे पेपर पर ध्यान नहीं जाता।” “लेकिन आप तो एक महीना पहले उन्हें समन भी भेजने वाले थे , कब भेजेंगे?”, इस पर अधिकारी ने कहा कि “अमिताभ जी कहाँ भागे जा रहे हैं। दो-चार साल में वो भी भेज देंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें