Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

राहुल के डॉगी ‘पीडी’ को भी बीजेपी ज्वॉइन करा सकते हैं अमित शाह, बैंगलोर के रिसॉर्ट ले गई कांग्रेस

03, Nov 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/बैंगलोर. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिये ट्वीट करने वाले डॉगी पर भी बीजेपी ने डोरे डालने शुरु कर दिये हैं। ख़बर है कि अमित शाह की पीडी के साथ किसी फ़ाइव स्टार होटल में सीक्रेट मीटिंग हुई है। पीडी ने भी बीजेपी में जाने के संकेत दिये हैं। वो राहुल बाबा से इसलिये नाराज़ चल रहे हैं कि उन्होंने सारी दुनिया को क्यों बता दिया कि उनके लिये ट्वीट वो ही करते हैं!

Rahul-Pidi
राहुल जी और पीडी जी

उधर, इस बात की भनक लगते ही कांग्रेस ने पीडी को बैंगलोर के रिसॉर्ट में पहुँचा दिया है और रिसॉर्ट के चारों ओर कड़ा पहरा लगा दिया है। किसी को भी पीडी से मिलने की इजाज़त नहीं दी जा रही है। उन्हें पार्टी में बनाये रखने के लिये तरह-तरह के प्रलोभन दिये जा रहे हैं, जिनमें जोड़ीदार उपलब्ध कराना भी शामिल है।

राजनीतिक पंडितों का मानना है कि अगर पीडी भी बीजेपी में चले गये तो गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के लिये यह एक और बड़ा झटका होगा। पीडी द्वारा किये गये ट्वीट्स की वजह से ही राहुल जी की इमेज में पिछले दिनों काफ़ी सुधार हुआ है। उन्हें ‘पप्पू’ मानने वालों की संख्या में काफ़ी तेज़ी से कमी आ रही है। ऐसे में अगर पीडी बीजेपी खेमे में चले गये तो राहुल जी को अपने ट्वीट ख़ुद करने पड़ेंगे और सारे किये-कराये पर पानी फिर जायेगा।

इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि “हाँ, ये सच है कि हमें भी मोदी जी के लिये एक अच्छे ट्वीट राइटर की ज़रूरत है, इसलिये अगर पीडी जी बीजेपी में आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है। दूसरे नेताओं की तरह पीडी जी को भी राष्ट्र-निर्माण में मोदी जी का साथ देना चाहिये”



ऐसी अन्य ख़बरें