Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

कपिल से 5 लाख मांगने वाले BMC अफ़सर से अपना हिस्सा मांगने पहुंचे साथी अधिकारी

09, Sep 2016 By बगुला भगत

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा के एक ट्वीट ने बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) के उस अधिकारी को मुसीबत में डाल दिया है, जिसने उनसे 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। अब बीएमसी के कई अधिकारी उन 5 लाख रुपयों में से अपना हिस्सा मांंग रहे हैं। कुछ अफ़सर तो पैसे मांगने सुबह-सुबह उसके घर भी पहुंच गये। फिलहाल आरोपी अफ़सर ग़ायब है और उसके साथी अधिकारी, पुलिस और मीडिया समेत दुनिया भर के लोग उसे ढूंढते फिर रहे हैं।

BMC3
अपना हिस्सा मांगने के लिये धरने पर बैठे बीएमसी कर्मचारी

फ़ेकिंग न्यूज़ को बीएमसी के सूत्रों से पता चला है कि कपिल से घूस मांगने वाले उस अधिकारी का नाम जयंत म्हाडकर है और अपने सीनियर अफ़सरों की ओर से ज़्यादातर डील वही करता है। लेकिन कपिल वाली डीलिंग के बारे में उसने किसी को भी भनक नहीं लगने दी। उन लोगों को कपिल के ट्वीट के बाद ही इस मामले का पता चला।

पता चलते ही सारे अफ़सरों और कर्मचारियों ने एक-दूसरे को फ़ोन किया और उसको जमकर गालियां दीं। अब ये अफ़सर पिछले दो सालों में बीएमसी ऑफ़िस में हुई सारी डीलिंग्स की छानबीन कर रहे हैं। उन्हें शक है कि म्हाडकर ने उनसे छुपाकर और भी कई लोगों से माल मारा होगा।

नाम ना छापने की शर्त पर एक अधिकारी ने कहा कि “पाटील बता रहा था कि पिछले महीने भी इसने एक बिल्डर से पैसे मारे थे और उन्हें अकेला ही डकार गया था। शुक्र है कपिल भाई का, जिसने ट्वीट कर दिया और हमें पता चल गया। नहीं तो ये ह@*# क्या हमें बताने वाला था!”

उधर, जब से कपिल ने ट्वीट किया है, तब से म्हाणकर के मोबाइल की घंटी बंद नहीं हो रही है। हर थोड़ी देर में किसी ना किसी अफ़सर का पैसों के लिये फ़ोन आ जाता है। घंटी बजते ही म्हाडकर की पत्नी बड़बड़ा उठती है- “गांव बसा नहीं, लुटेरे पहले आ गये! घर में एक धेला आया नहीं और बदनामी हो गयी फालतू में!”



ऐसी अन्य ख़बरें