Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

आदित्य नारायण पलटे अपने बयान से, कहा- "रस्सी पे सूख रही चड्डी उतारने की बात कर रहा था मैं तो!"

04, Oct 2017 By Guest Patrakar

मुंबई. सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एयरलाइन्स कर्मियों को सरेआम धमकी व अपशब्द कह रहे थे। रायपुर एयरपोर्ट पर जब लिमिट से ज़्यादा लगेज के लिये इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी ने आदित्य नारायण से पैसे मांगे, तो वो उस पर भड़क गए और उसे गन्दी-गन्दी गालियाँ देने लग गए। आदित्य ने गुस्से में यहाँ तक कह दिया कि “यहाँ साला मेरे को काम मिल नहीं रहा और तुमको एक्स्ट्रा पैसे चाहिए। अगर मैंने तुम्हारी चड्डी नहीं उतार दी तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं!”

aditya-narayan
“तेरी तार पर सूख रही चड्डी उतार दूँगा भैय्या के साले!”

वहीं एयरपोर्ट के लाउंज में बैठा फ़ेकिंग न्यूज़ का रिपोर्टर इस घटना का चश्मदीद गवाह बन गया। उसने बताया कि “आदित्य नारायण की इस धमकी को सुनकर वहां भीड़ लग गयी। कई माएँ अपने छोटे बच्चों को लेकर आदित्य के पास पहुँच गयीं, इस उम्मीद में कि वो उनके शिशुओं की नैप्पी बदलने में उनकी मदद करेंगे।”

इस बीच, इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने आदित्य के इस व्यवहार की शिकायत अपनी कंपनी के उच्च अधिकारियों से कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आदित्य के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ कर ली। एफ़आईआर से घबरा कर आदित्य तुरंत अपने बयान से मुकर गए और कहने लगे कि वो कर्मचारी की उस चड्डी की बात नहीं कह रहे थे, जो उसने पहन रखी थी, बल्कि वो तो बाहर रस्सी पर सूख रही चड्डी की बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि “वो बंदा अपनी चड्डी तार पे सूखती हुई छोड़ के आ गया था और आपको तो पता है कि मुंबई के मौसम का कोई भरोसा नहीं, कभी भी बारिश हो सकती है!”

जहाँ पुलिस ने इस बात को गंभीरता से लेने से इंकार कर दिया है, वहीं कांग्रेस ने इस घटना पर भी प्रधानमंत्री मोदी को को घेर लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने कहा, “अगर मोदी जी अपना पंद्रह लाख का वादा पूरा कर देते तो क्या आदित्य नारायण को एक्स्ट्रा लगेज के पैसे देने में कोई दिक्कत होती?”



ऐसी अन्य ख़बरें