Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

'आप' के विधायक की एक और करतूत, शाही पनीर के साथ दाल मक्खनी खाता पकड़ा गया

10, Apr 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायकों के काले कारनामे एक-एक कर दुनिया के सामने आ रहे हैं। अब उसके एक विधायक पर शाही पनीर के साथ दाल मक्खनी खाने का आरोप लग रहा है। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘आप’ विधायक राकेश गहलोत पनीर की सब्ज़ी के साथ दाल मक्खनी खाते दिख रहे हैं। जिसे देखते ही इनकम टैक्स, प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई और एनआईए की टीमें गहलोत के घर पहुचीं और पूछताछ के लिए उन्हें सोते हुए धर दबोचा।

shahi-paneer-and-dal
‘आप’ विधायक की शर्मनाक हरकत की लाइव तस्वीरें

उधर, इस वीडियो के सामने आते ही कांग्रेस और बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर फ्रेश हमला बोल दिया है। कांग्रेस ने आप पर निशाना साधते हुए कहा है कि “हमारे नेता तो छोले-भटूरे खाकर काम चला रहे हैं और ये लोग पनीर के साथ दाल मक्खनी उड़ा रहे हैं! क्या ऐसे होते हैं आम आदमी?”

ऐसे में बीजेपी भी कहाँ पीछे रहने वाली थी! पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल से नैतिकता पनीर के आधार पर इस्तीफ़ा माँग लिया है। प्रसाद जी ने ऑलरेडी फूले नथुनों को और फुलाते हुए कहा, “सारी दुनिया जानती है कि जब कोई बंदा शाही पनीर लेता है तो फिर वो दूसरी सब्ज़ी पीली दाल या मिक्स वेज ही ऑर्डर करता है। और ये लोग दो-दो महँगी सब्ज़ियाँ एक साथ खा रहे हैं! हद है नीचता की!”

इसके बाद प्रसाद जी मुस्कुराते हुए बोले, “शुक्र है ‘टाइम्स म्याऊँ’ का, जिसने प्राइम टाइम में दो घंटे शाही पनीर पे डिबेट करके आप वालों की पोल-पट्टी खोल दी!” इस बीच, टाइम्स म्याऊँ ने ट्विटर पे ‘#PaneerKaPaap’ और ज़ी न्यूज़ ने ‘#पनीर_के_दरिंदे_आपवाले’ हैशटैग ट्रेंड करा दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें