Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

बाढ़ में डूबी दिल्ली की फ़ोटो प्रदर्शनी लगायेगी बीजेपी, केजरीवाल लगायेंगे बनारस-एमपी वाली

31, Aug 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/बनारस. बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच चल रहा झगड़ा आज ख़तरे के निशान को पार कर गया। दोनों पार्टियों ने एक-दूजे को नये तरीक़े से मात देने के लिये पांयचे फ़ोल्ड करके कमर कस ली है। ये दोनों पार्टियां अब एक-दूसरे पर ‘फ़ोटो-अटैक’ करेंगी, यानि बीजेपी बाढ़ में डूबी दिल्ली और ‘आप’ बीजेपी शासित राज्यों के बाढ़ वाली तस्वीरों की प्रदर्शनी लगायेगी।

AAP vs BJP 4
बीजेपी की प्रदर्शनी का पहला फ़ोटो

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को कैमरे और मोबाइल देकर रवाना करते हुए कहा कि “जान की परवाह मत करना। डुबकी मारनी पड़े तो डुबकी मारना लेकिन फोटू लेकर ही आना!”

श्री शाह ने उन्हें समझाते हुए कहा कि “और बेटा, इस बार अच्छी तरह चेक कर लेना कि फोटू किसी दूसरे देश की बाढ़ के ना हों। और सारे फ़ोटुओं में लोकेशन एकदम साफ़ पता चलनी चाहिये कि मेडिकल का है या धौले कुआं का! समझ गये?” कार्यकर्ताओं ने ‘यस सर’ कहा और ‘भारत माता की जय’ बोलते हुए दिल्ली के अलग-अलग इलाक़ों के लिये कूच कर गये।

उधर, इस बात का पता चलते ही मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी तुरंत मैसेज और ट्वीट करके अपने वॉलंटियर्स को इकट्ठा कर लिया और बीजेपी शासित राज्यों की ओर रवाना कर दिया। केजरीवाल ने भी जाने से पहले उन्हें निर्देश दिया कि “अगर मोबाइल से फोटो खींचो तो मेगापिक्सल का ध्यान रखना! क्वालिटी एकदम अच्छी होनी चहिये जी! समझ गये जी?”

दिल्ली पुलिस आयुक्त आलोक वर्मा ने इस बात की ख़बर मिलते ही सारी फ़ोटो गैलरीज पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। उन्हें डर है कि दोनों पार्टियों में फ़ोटुओं के चक्कर में सिर-फुटौव्वल की नौबत ना आ जाये, जैसा दो साल पहले हुआ था।



ऐसी अन्य ख़बरें