Friday, 20th January, 2017
चलते चलते

जिंदा है प्रलय नाथ गेंडा स्वामी, विकिलीक्स ने जारी किए दस्तावेज़

04, Nov 2016 By bapuji

नई दिल्ली. भारतीय गणराज्य का पुराना दुश्मन और क्रिमिनल मास्टरमाइंड प्रलय नाथ गेंडा स्वामी अभी जिंदा है और देश पर हमले की योजना बना रहा है, ये चौकाने वाली खबर ‘ख़ुफ़िया’ दस्तावेज़ जारी करने वाली वेबसाइट विकिलीक्स ने अपने एक सनसनीखेज खुलासे के दौरान की। सूत्रों के अनुसार इस खबर के आने के तुरंत बाद कैबिनेट की सुरक्षा समिति की आपातकालीन बैठक बुलाई गयी है जिसमे रा, आई. बी. और अन्य ख़ुफ़िया एजेन्सी के प्रतिनिधि मौजूद रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, आख़िरी एनकाउंटर मे प्रलय नाथ को मरा समझ कर छोड़ दिया गया था लेकिन वो जिंदा था।

गेंडा स्वामी की लेटेस्ट तस्वीर
गेंडा स्वामी की लेटेस्ट तस्वीर

प्रलय नाथ अभी नॉर्थ कोरिया मे छुपा हुआ है और तानाशाह किम का दाया हाथ बना बैठा है इस समय नॉर्थ कोरिअन बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम की सफलता के पीछे अपने प्रलय बाबू का ही हाथ है। गुप्त सूत्रों की माने तो प्रलय नाथ ने लंबी दूरी तक मार करने वाली ऐसी न्यूक्लियर मिसाइल विकसित की है जो की हैक-प्रूफ है अर्थात जिनमें कोई फ्यूज़ कंडक्टर ही नहीं है और इस मिसाइल का निर्माण हिन्दुस्तान पर हमले के लिए किया गया है। दक्षिण भारत के एक छोटे से गाँव के ज़मींदार का बेटा प्रलय बचपन से ही काफ़ी शातिर दिमाग़ और स्वभाव से गुस्से वाला था।

कभी कभी नन्हा प्रलय गुस्से मे आकर अपने घर की टी. वी. तोड़ देता था। बीस साल की उमर में कर्नाटक के जंगलो मे एक गेंडे का शिकार करने के बाद उसने ‘गेंडा स्वामी’ की उपाधि मिली थी। गेंडा भारत का ऐसा पहला आतंकवादी है जिसके पास तब न्यूक्लियर बैलिस्टिक मिसाइल थी जब देश के पास भी नही थी मीटिंग के बाद रा के वरिष्ठ अधिकारी ऑफीसर भारत ने फेकिंग न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए बताया कि- “ब्रिगेडियर सूर्य देव की रॉकेट लॉंचर जैसी बंदूक से भी नही मरने वाले इस ख़ूँख़ार दरिंदे को नज़र अंदाज नही किया जा सकता। प्रधानमंत्री ने ब्रिगेडियर साहब से हॉटलाइन पर बात की और दोबारा उन्हें इस केस का जिम्मा दे दिया गया है ताकि अधूरे काम को पूरा किया जा सके।”



ऐसी अन्य ख़बरें