Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

नाग की आँखों में दिखने वाले लो-क्वालिटी के फोटो से परेशान नागिन ने बदला लेने से किया इनकार

27, May 2016 By Ritesh Sinha

नागपुर. पिछले दिनों नागपुर में एक इच्छाधारी नाग की, पांच गुंडों ने मिलकर हत्या कर दी, परंपरा के मुताबिक मरने से पहले नागराज ने सभी हत्यारों की फोटो अपनी आँख में खींच ली थी। थोड़ी देर बाद जब वहां नागिन पहुंची तो अपने नागराज को मरा हुआ देखकर क्रोधित हो गई, उसने तुरंत अपने नागराज की आँखों में झांककर देखा ताकि वो उन गुंडों का चेहरा देख सके जिसने उसके नाग की हत्या की है। नागिन ये देखकर हैरान हो गई कि एक भी गुंडे की तस्वीर ठीक से नहीं आई है, थक हारकर उसने उन गुंडों से बदला लेने से इनकार कर दिया। विशेषज्ञों का कहना है की नाग DSLR के जमाने में कोडक का कैमरा यूज़ कर रहा था, इसीलिए किसी भी गुंडे की तस्वीर उसकी आँखों में साफ़-साफ़ नहीं आ पाई।

नाग की आंखों में फ़ोटो देखती एक प्राचीन नागिन
नाग की आंखों में फ़ोटो देखती एक प्राचीन नागिन

नागिन ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “मैंने कई बार कहा कि अपना कैमरा अपग्रेड करवालो, लेकिन घर में मेरी चलती ही कितनी है? यहाँ तक कि मुझे उनके साथ सेल्फी लेने में भी शर्म आती थी, जिन गुंडों ने मेरे पति को मारा उनकी फोटो बहादुर शाह जफ़र के जमाने की फोटो की तरह दिख रही है, एक का भी चेहरा साफ़-साफ़ नहीं है, अब मैं किससे बदला लूं? मैंने प्रेम चोपड़ा साहब और रंजीत को भी फोटो व्हाट्स एप पर भेजा था लेकिन उन्होंने भी उन गुंडों को पहचानने से इनकार कर दिया, इसलिए मैंने बदला लेने का प्लान अभी ड्राप कर दिया है”, नागिन ने फुफकारते हुए कहा।

कई लोग अघोरी बाबा पर भी शक कर रहे हैं जो पिछले एक हज़ार साल से “अमर” होने का ख्वाब देख रहे हैं। इस आरोप का जवाब देते हुए अघोरी बाबा ने बताया कि, “जिस दिन नाग की हत्या हुई उस दिन वो अपना आधार कार्ड बनवाने शहर गया हुआ था, इसलिए उस पर शक ना किया जाए”। इस दुखद घटना पर नाग के पुराने साथी जितेन्द्र, रेखा, डैनी, ऋषि कपूर, और अनुपम खेर ने दुःख प्रकट किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें