Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

बॉलीवुड से प्रभावित होकर बारिश में रोमांस करने गया कपल गड्ढे में गिरा, साड़ी हुई कीचड़ में मैली

15, Jul 2017 By banneditqueen

मुंबई. बारिश का नाम सुनते ही आपको ध्यान में आता है हर जगह कीचड़, गड्ढे, खराब सड़कें, ट्रैफिक जाम पर बॉलीवुड मूवी इन सब सच्चाइयों से दूर बारिश तभी दिखाती है जब कोई रोमांटिक गाना सुनाना हो। चाहे ब्लैक एन व्हाइट फ़िल्में हों या हाल ही में रिलीज़ हुई हाफ गर्लफ्रेंड। हर फिल्म में बारिश के समय हीरोइन सफ़ेद साड़ी में आती है और हीरो छाता लेकर आता है, छाता  हवा में उड़ जाता है और तभी दोनों गाने पे नाचने लगते हैं, पर सच्चाई इन सब से कोसो दूर है।

हर किसी की किस्मत कटरीना जैसी नहीं
हर किसी की किस्मत कटरीना जैसी नहीं

मुंबई में हो रही भारी बारिश में एक जोड़े (वीणा और हरीश) ने अचानक ही मैं बनाया कि आज बारिश का मज़ा बॉलीवुड स्टाइल में लिया जाए। वीणा ने सफ़ेद साड़ी पहनी और हरीश ने छाता ले लिया। दोनों रात को बारिश में निकले ही थे की तेज़ हवा के चलते हरीश का छाता टूट गया। थोड़ी ही दूर पे सड़क पर बड़ा गड्ढा था जिसमे वीणा का पैर अटक गया और वो मुंह के बल गिर पड़ी। कीचड़ होने की वजह से दोनों के कपड़े मैले हो गए।

दोनों जब अगले दिन घर पहुंचे तो आपबीती सुनाई, परिवार के एक सदस्य जो फेकिंग न्यूज़ में कार्यरत हैं उन्होंने इस पर रिसर्च की और ये पाया कि बॉलीवुड और असाल ज़िंदगी की बारिश में काफी फरक है।



ऐसी अन्य ख़बरें