Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

हुसैन और विशाल के घर आने की उम्मीद में महिला ने कई दिनों तक साफ़ नहीं किया टॉयलेट

19, Jul 2017 By banneditqueen

मुंबई. पिछले कई सालों से विशाल मल्होत्रा और हुसैन कुवाजेरवाला गृहिणियों के घर जा जाकर उनके घर की टॉयलेट सीट साफ करते नज़र आ रहे हैं। कुछ जादुई शक्तियों के उनको पता चल जाता है कि किस घर का टॉयलेट साफ नहीं है। और ये दोनों हार्पिक की बोतल लेकर वहाँ टॉयलेट सीट साफ़ करवाने पहुँच जाते हैं। कई सालों से इनके ऐडवर्टाइज़मेंट देखती आ रही मुंबई की महिला ने कुछ ऐसा किया की पूरे मोहल्ले में उसका नाम (बद)नाम हो गया।

मेरे विशाल और हुसैन ज़रूर आएँगे
मेरे विशाल और हुसैन ज़रूर आएँगे

हुआ यूँ कि थाने की रहने वाली महिमा, हुसैन और विशाल की बहुत बड़ी फैन थी। कई सालों से वे हार्पिक का ऐड देखती आ रही थी, और उन्हें भी उम्मीद थी कि किसी न किसी दिन हुसैन और विशाल उनके घर भी आएँगे। पर कई वर्षों के इंतज़ार के बाद भी ऐसा न हुआ। महिमा को तरकीब सूझी कि ”अगर मैं घर का टॉयलेट साफ न करूँ तो शायद दोनों में सो कोई टॉयलेट साफ़ करने आ जाएंगे।”

महिमा ने कई दिनों तक अपने घर का टॉयलेट इसी उम्मीद में साफ़ नहीं किया कि शायद हुसैन या विशाल में से कोई तो हार्पिक की बोतल लेकर घर संडास साफ़ करवाने आएँगे। कुछ दिनों पहले जब महिमा के घर में मेहमान आए तो उन्होंने टॉयलेट जाने से मना कर दिया। जब उन्होंने महिमा से पूछा कि उसने टॉयलेट साफ़ क्यों नहीं किया तो उसने सारी कहानी बताई। पूरी बात सुनते ही सबने महिमा को खूब खरी खोटी सुनाई तब जाकर महिमा ने टॉयलेट साफ़ किया



ऐसी अन्य ख़बरें