Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

विराट अनुष्का की शादी की खबरें आते ही पत्रकार दोनों के घरों के सामने तैनात

07, Dec 2017 By banneditqueen

एजेंसी. चौबीस घंटा खबरें दिखाने के चक्कर में मीडिया चैनल पूरे समय मसालेदार खबरें दिखाने की कोशिश करते हैं ताकि जनता टीवी से चिपकी रही। देश, राजनीति, अर्थव्यवस्था, खेती जैसे मुद्दे न ही दर्शकों को आकर्षित करते हैं ना ही चैनल की टीआरपी बढ़ाते हैं। इसी के चलते चैनलों को ”बाबा राम रहीम की गुफा का लाइव कवरेज” और ”एलियन ले जाएंगे गाय” जैसे कार्यक्रम करने पड़ते हैं। कई हफ्तों तक हनीप्रीत का पीछा करने के बाद अब मीडिया चैनलों को नया शिकार मिला है।

पत्रकारों की बाँछे खिलीं
पत्रकारों की बाँछे खिलीं

जी हाँ विराट और अनुष्का ! खबरें आ रही हैं की दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। इसी के चलते डांडिया टीवी ने एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पेश करने के लिए अपने रिपोर्टर्स विराट और अनुष्का के घर के बाहर तैनात कर दिए हैं। रिपोर्टर्स अब तक अनुष्का के दूधवाले, रद्दीवाले और विराट के धोबी और कई वर्ष पहले घर में काम करने वाली बाई के एक्सक्लूसिव इंटरव्यु ले चुके हैं। अनुष्का के दूधवाले ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया कि ”जब अनुष्का गुड़िया छोटी थी तब बहुत दूध पीती थी, एक बार दूध में मलाई न निकलने पर उन्होंने हम से शिकायत भी की।” वही विराट के धोबी ने बताया कि ”जी विराट भैया के कच्छों में कभी छेद नहीं रहा, बस जींस वगैरह कई बार गन्दी होती तो मैदान में खेलने की वजह से।”

स्कूल में छुट्टी होने के चलते रिपोर्टर अनुष्का के स्कूल के प्यून से बातचीत नहीं कर पाए। अनुष्का के घर से कुछ किलोमीटर दूर रहने वाले लोगों से जब रिपोर्टर्स ने अनुष्का के जीवन से जुडी बातें साझा करने को कहा तो उन्होंने बताया कि ”अनुष्का बिटिया इसी रास्ते से स्कूल जाया करती थीं। हम कई बार अपने बगीचे में पानी डालते वक्त उन्हें आते जाते देखते थे।” जब फेकिंग न्यूज़ ने पत्रकारों से पूछा कि वो विराट और अनुष्का के परिवार के सदस्यों के इंटरव्यू क्यों नहीं ले रहे तो उन्होंने कहा कि ”हम धीरे धीरे आगे बढ़ रहे हैं, अभी गैर ज़रूरी लोगों के इंटरव्यू लिए जा रहे हैं शादी करीब आते आते हम उनके परिवार वालों के इंटरव्यू लेंगे। अब शादी होने तक एक्सक्लूसिव चलाना है तो सबके इंटरव्यू आज ही नहीं ले सकते।”



ऐसी अन्य ख़बरें