Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

अजय देवगन की आँख में गिरा गुटखा, आँखों की तरफ़ उंगली करते समय हुआ हादसा

13, Oct 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के साथ कल शाम एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। अपनी आँखों की तरफ़ इशारा करते समय उनकी आँखों में पान मसाले उर्फ़ गुटखे के कुछ टुकड़े गिर गये, जिसके बाद उन्हें अचानक से दिखाई देना बंद हो गया। उन्हें तुंरत नज़दीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ डॉक्टर उनकी आँखों से पान मसाले को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Ajay Devgan Vimal Masala
आँखों की तरफ़ गुटखे में सनी उँगिलयाँ करते अजय देवगन

यह हादसा उस समय हुआ, जब वो ‘विमल पान मसाले’ की नयी एड की शूटिंग के लिये अपने घर से निकल रहे थे। तभी सड़क के दूसरी ओर उन्हें एक बंदा विमल गुटखा खाता हुआ दिखाई दे गया। उन्होंने भी पाउच फाड़कर तभी मुँह में डाला था, इसलिये उस बंदे को देखते ही उनके दिल में भाईचारा उमड़ पड़ा और वो मुस्कुराने लगे।

उसे यह दिखाने के लिये कि हम दोनों भाई एक ही कंपनी का माल खाते हैं, अजय ने अपनी आँखों की तरफ़ दो उंगली उठाकर उसे इशारा किया (जैसे वो उस विज्ञापन में करते हैं)। बस, इसी इशारेबाज़ी के चक्कर में ये कांड हो गया। गुटखे में सनी उनकी उँगलियाँ आँखों में लग गयीं।

गुटखा गिरते ही वो दर्द से कराह उठे। ड्राइवर ने आवाज़ लगाकर काजोल मैडम को बुलाया। काजोल भागी-भागी आईं और उन्हें हॉस्पिटल लेकर दौड़ीं। रास्ते भर वो सुबकते हुए कहे जा रही थीं- “इनकी इस गुटखे और पान मसाले की आदत से मैं तंग आ चुकी हूँ!”

इस हादसे पर कुछ लोगों का कहना है कि अजय को ये सब अपनी करनी का फल भोगना पड़ रहा है। वो पान मसाले की आड़ में गुटखे की एड करते हैं और लाखों लोगों को उसकी लत लगाते हैं, तो किसी ना किसी की हाय तो उन्हें लगनी ही थी!



ऐसी अन्य ख़बरें