Friday, 23rd June, 2017
चलते चलते

उदय चोपड़ा ने खुद पहुँचाई अपने अफेयर की खबर, मीडिया ने फिर भी नहीं छापी

02, Sep 2016 By banneditqueen

मुम्बई. कल टाइगर श्राॅफ पूरे दिन मीडिया में छाए रहे, कारण था उनकी और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटनी का एक साथ वेकेशन मनाते हुए पाए जाना। जैसे ही मीडियाकर्मी टाइगर के पास पहँचे वे और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों ही मीडिया से बचकर भागने लगे। बस फिर क्या था चाहे न्यूज़ चैनल्स हों या अखबार वाले अलग अलग हेडलाइन के साथ उनकी भागते हुए तस्वीरों को सनसनीखेज बनाकर छाप दिया। न्यूज़ चैनल वाले दिनभर उन्हीं तस्वीरों को Zoom In Zoom Out कर के दिखाते रहे।

वेकेशन मनाने का दिखावा करते उदय
वेकेशन मनाने का दिखावा करते उदय

यह सब देख कर उदय चोपड़ा का मन काफी उदास हो गया कि उनकी भी गर्लफ्रेंड थी पर मीडिया ने कभी इतना भाव नहीं दिया। उन्होनेँ एक तरकीब सोची के वे भी अपनी किसी दोस्त के साथ कहीं वेकेशन मनाते हुए दिख जाएँ तो शायद मीडिया उन्हें भाव दे दे। उदय ने अपने नौकर से सभी मीडिया कम्पनियों में कॉल कराया और कहलवाया कि आज उदय चोपड़ा की नई गर्लफ्रेंड का खुलासा होगा। उदय अपनी एक महिला मित्र को लेकर गोवा के एक बीच पर चले गए। काफी घंटों तक इंतजार करने के बाद भी कोई मीडिया कर्मी वहाँ नहीं पहुँचा| यहाँ तक कि आसपास के लोग भी उदय को नहीं पहचान रहे थे। उदय ने ध्यान आकर्षित करने के लिये अपनी फिल्म नील और निक्की के गानों पर नाचना शुरू कर दिया।

तब जाकर कुछ लोगों ने उनकी तरफ ध्यान दिया। घर जाकर उदय ने अपने नौकर को काफी फटकार लगाई कि कौनसी मीडिया कम्पनियों में फोन किया था। नौकर ने कहा ” मालिक जहाँ भी फोन किया उन सब ने मुझे ही चार गालियाँ देकर फोन काट दिया।” उदय चोपड़ा इस बात पर फूट फूट कर रोने लगे और बोले “कल के आए टाइगर श्रॉफ और उसकी गर्लफ्रेंड को मीडिया ऐसे हाइलाइट कर रही है जैसे वो बॉलीवुड सुपर स्टार हो, यहाँ मैने आगे से मीडिया वालों को खबर दी तो खबर छापना तो दूर देखने तक नहीं आए”। यह सारा किस्सा उदय चोपड़ा के नौकर ने फेकिंग न्यूज़ संवाददाता को चौरसिया पान भंडार पर खैनी रगड़ते हुए सुनाया।



ऐसी अन्य ख़बरें