Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

तुषार कपूर एक्टिंग करने के आरोप में धरे गए, कई और स्टार पुत्र हो सकते हैं गिरफ़्तार

23, Jul 2016 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के उभरते सुपर स्टार तुषार कपूर को आज मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया। तुषार पर एक्टिंग करने का सनसनीख़ेज़ आरोप लगा है। तुषार ने ख़ुद को निर्दोष बताया है और एक्टिंग करने के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Tussar2
थाने से ज़मानत पर छूटकर जाते तुश्शार कपूर

तुषार ने कहा कि “शायद पुलिस ने ग़लती से मुझे नवाजुद्दीन समझ लिया है। हमारी तो सात पीढ़ियों में भी किसी ने एक्टिंग नहीं की।” तुषार ने अपनी बेगुनाही के तौर पर पुलिस को अपनी सभी फ़िल्मों की डीवीडी भी सौंपी हैं।

तुषार के पिता और पुराने ज़माने के जंपिंग जैक जीतेंद्र ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा है कि “मेरा बेटा सपने में भी एक्टिंग करने की बात नहीं सोच सकता। हमने अपने बच्चों को उछलने-कूदने के संस्कार तो दिए हैं लेकिन ऐसी गंदी आदतें कभी नहीं सिखाई।”

तुषार की बहन और सीरियल किलर मेकर एकता कपूर भी अपने भाई के बचाव में खुलकर सामने आ गई हैं। एकता ने दावा किया कि “मेरा भाई भूखा मर जाएगा लेकिन एक्टिंग जैसी घिनौनी हरकत नहीं कर सकता। मैं तो अपने सीरियलों में भी किसी को कभी एक्टिंग नहीं करने देती।”

उधर, तुषार के पकड़े जाने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। फ़िल्म इंडस्ट्री की नामचीन हस्तियों ने तुषार को हिरासत में लेने की कड़ी निंदा की है। ‘लगभग हर मामले के विशेषज्ञ’ महेश भट्ट का कहना है कि “अगर उसने गलती से एक्टिंग कर भी दी है, तो उसे उसकी पहली भूल समझकर माफ़ कर देना चाहिए। फ़िल्मी हस्तियों के बच्चों से कभी-कभार ऐसी गलती हो जाती है।”

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इसके लिए हॉलीवुड को ज़िम्मेदार ठहराया है। अमिताभ ने कहा कि “हमारे बच्चों पर हॉलीवुड का बुरा असर पड़ रहा है। हमें उनकी नकल करने के बजाय अपनी कल्चर वाली फ़िल्मों को ही बढ़ावा देना चाहिए।”

हम पाठकों को बता दें कि सनी देओल से लेकर अभिषेक बच्चन तक अनगिनत कलाकारों पर पहले भी इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्टर को एक्टिंग के आरोप में हिरासत में लिया गया है। तुषार के बाद और भी कई कलाकारों के गिरफ़्तार होने की आशंका है।



ऐसी अन्य ख़बरें