Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

"WOW! तैमूर ने एक साल में ही मना लिया अपना पहला जन्मदिन!" -झंडिया टुडे की पत्रकार

23, Dec 2017 By बगुला भगत

मुंबई. “बॉलीवुड के ‘अत्यंत हॉट’ कपल सैफ़ और करीना के बेटे तैमूर, जब से पैदा हुए हैं, रोज़ कोई ना कोई चमत्कार कर रहे हैं। तैमूर ने नया चमत्कार दो दिन पहले उस समय किया, जब उन्होंने एक साल में ही अपना पहला ‘हैप्पी बड्डे’ मना लिया!” -यह कहना है ‘झंडिया टुडे’ की पत्रकार स्वप्ना दोषी का!

taimur2
एक साल में ही पहला जन्मदिन मनाने वाला तैमूर

“ऐसा कमाल रोज़-रोज़ नहीं होता! एक साल में पहला जन्मदिन मनाने वाले तैमूर जी दुनिया के पहले बच्चे हैं! मैंने गिनीज बुक वालों को भी जस्ट कॉल करके बोला है कि इस रिकॉर्ड को प्लीज़ अपने नये एडिशन में ज़रूर पब्लिश करें!” -स्वप्ना जी उछलते हुए बोलीं।

इसके बाद स्वप्ना जी हमें तैमूर की ‘क्यूटनेस’ के बारे में बताने लगीं। “ओह माय गॉड! हाऊ आई एक्सप्लेन…हिज क्यूटनेस? ही इज सो चार्मिंग…सो…!” यह कहते-कहते स्वप्ना जी के कंधे उचकने लगे, आँखें मटकने लगीं, पैर थिरकने लगे…यानि ऊपर से नीचे तक पूरे जिस्म में 10-15 तरह की हरकतें होने लगीं।

बीच में, हम आपको बता दें कि स्वप्ना जी ने तैमूर की क्यूटनेस पे डेढ़ सौ पेज़ की एक पूरी किताब लिख डाली है। इस किताब के 40 पेज़ तो सिर्फ़ तैमूर के गालों के बारे में ही हैं- यानि प्रति गाल 20 पेज़!

इस किताब का विमोचन कराने के लिये स्वप्ना जी पिछले दो महीने से करीना के चक्कर काट रही हैं लेकिन करीना हैं कि उन्हें घास ही नहीं डाल रही। सबसे बड़ी ‘तैमूर एक्सपर्ट’ होने के बावजूद गार्ड उन्हें गेट से ही टरका देता है।

“आप तैमूर को हमेशा ‘आप आप’ और ‘जी जी’ करके क्यों बुलाती हैं?” -यह सुनकर पता नहीं क्या हुआ, स्पप्ना जी के गाल एकदम लाल हो गये। वो बुरी तरह से लजा गयीं। उन्होंने बस “धत्!” कहा और दाँतों में मोबाइल दबाकर भाग गयीं।



ऐसी अन्य ख़बरें