Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

लड़कियों की रक्षा के लिये स्वामी ओम को बिग बॉस जेल में ही बंद रखा जाएगा, फिर होगी वापसी

09, Jan 2017 By banneditqueen

मुम्बई. बिग बॉस से निकाले जाने के बाद स्वामी ओम हर चैनल पर इंटर्व्यू देते नज़र आ रहे हैं। बाबा के अनुसार वह शुरू से ही शो के विजेता हैं और भले ही वह शो के बाहर निकल जाएँ शो वही जीतेंगे। बैंगलोर मास मोलेस्टेशन पर भी खास टिप्पणी देने के लिये बाबा को चैनल पर बुलाया गया। बाबा पहले भी लड़कियों का अत्याधिक सम्मान करने के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं।

खबर सुनकर माथा फोड़ते सलमान
खबर सुनकर माथा फोड़ते सलमानswam

स्वामी ओम के अनुसार “लड़कियाँ अगर पूरे कपड़ों में नही होंगी तो जैसे गुड़ के पास मक्खी भनभनाती है वैसे ही लड़की के पास मनचले घूमेंगे।” इतना सुनते ही स्कर्ट में खड़ी महिला एंकर तुरंत बुर्खा पहनने चली गई। इस बयान के बाद से स्वामी ओम के खिलाफ लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है। न्यूज़ चैनल वालों को भी पूरे दिन “स्वामी ओम के ज़हरीले बोल” “स्वामी ओम की बेशर्मी” नामक तीन चार और एपिसोड बनाने का मौका मिल गया। इस के बाद से ही स्वामी ओम राह चलते स्कर्ट/ जीन्स में खड़ी लड़कियों को छेड़ रहे हैं।

इन सब को देखते हुए राज्य सरकार ने बिग बॉस से अपील की कि वह स्वामी ओम को कुछ दिन जेल में ही बंद रखें। इस बारे में बिग बॉस के प्रस्तुतकर्ताओं द्वारा बयान आया कि “यूँ भी हम हर बार स्वामी ओम को किसी ना किसी बहाने से वापस बुला ही लेते हैं इस बार तो ठोस वजह मिल गई है।” यह खबर सुनते ही स्वामी अपने अंदाज़ में बोले “मुझे तो पहले ही से पता था मय वापस अाउँगा, अंदर भले ही ना जीतूँ बाहर मय जीत चुका हूँ।” खबर है कि स्वामी के मूत्र से बचने के लिये सभी घरवाले रेनकोट पहन कर घूम रहे हैं। वहीं सलमान खान ने भी बोल दिया है “डू वॉटेवर यू वांट टू डू मैन।”



ऐसी अन्य ख़बरें