Monday, 20th November, 2017

चलते चलते

सुशांत पहुंचे नासा, 'राब्ता' से निराश हुए लोगों ने की चाँद पर जाकर वापस ना आने की गुज़ारिश

02, Aug 2017 By banneditqueen

नयी दिल्ली. ‘महेंद्र सिंह धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘काई पो चे’ में दर्शकों का दिल जीतने के बाद सुशांत ने अपने फैंस को ‘राब्ता’ से टॉर्चर किया। उसके बाद सुशांत इन दिनों फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की ट्रेनिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म के लिए नासा में ट्रेनिंग लेने जा पहुंचे हैं।

रब ना दिखाए राबता
रब ना दिखाए राबता

जब सुशांत की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी तो लोगों ने उनसे चाँद पर जाकर वहीं बस जाने की अपील की। एक फैन ने लिखा ”शुद्ध देसी रोमांस के बाद जब धोनी वाली फिल्म आई तो सुशांत पर विश्वास जैसे-तैसे कर वापस जगाया था। उसके बाद राब्ता आई तो जैसे पूरा मनोबल ही गिरा दिया मेरा। फिल्म देखने के बाद रब ही याद आ रहे थे कि पहले चेतावनी क्यों नहीं दी भगवन्! कि ये फिल्म इतनी सर दर्द होगी। जबसे मुझे पता चला कि सुशांत नासा गए हैं और वहां पर अंतरिक्ष यात्रियों जैसा सूट पहनकर ट्रेनिंग ले रहे हैं तब मैंने मन ही मन दुआ मांगी कि वो चाँद पर ही रहें, धरती पर राब्ता जैसी फिल्म बनाने ना आएं।”

उधर, सुशांत इस तरह के रेस्पॉन्स से बेहद ख़फ़ा बताए जा रहे हैं।  उन्होंने ट्वीट कर कहा ”मैंने अपनी नासा वाली तस्वीर पर कई भद्दे कमैंट्स पढ़े ,मैं सभी को बताना चाहता हूँ कि मैं ऐसे लोगों को बख्शूंगा नहीं! अब तो मैं प्रॉमिस करता हूँ कि एक दिन ‘राब्ता’ से भी बुरी फिल्म परदे पर ले कर आऊँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें