Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

बच्चों के शो सुपर डांसर में जज नें सत्रह बार दिया स्टैंडिंग ओवेशन, हटवाई जाएँगी उनकी कुर्सियां

07, Nov 2016 By Pagla Ghoda

मुम्बई: शो सुपर डांसर के निर्माताओं ने शो में जजिस की कुर्सियां हटवाने का फैसला किया है। पहले तो इसका कारण कॉस्ट कटिंग बताया जा रहा था पर बाद में निर्माताओं ने साफ़ किया कि दरअसल जजिस हर डाँस परफॉरमेंस के बाद खड़े होकर स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं, जिस कारण ज़्यादातर समय वो शो में खड़े ही रहते हैं। इसलिए कुर्सियों की वहां कोई आवश्यकता ही नहीं है। इस विषय पर सभी बच्चों को शाबाशी देने वाली जज गीता अम्मा ने कहा, “हम जजेस की कुर्सी हटवाना ठीक नहीं है। डांसेज के बीच बीच में जब एंकर लोग घटियावाली कॉमेडी करते हैं तो हमें बिना बात हँसना पड़ता है, उस समय तो कम से कम बैठे रहने दो, बैठके हँस लेंगे। बाकी टाइम तो हम बैक तो बैक स्टैंडिंग ओवेशन देते ही रहते हैं।”

वज़न कम करने के बारे में सोचकर खुश होती शिल्पा
वज़न कम करने के बारे में सोचकर खुश होती शिल्पा

लेकिन दूसरी जज शिल्पा शेट्टी के स्वर इस मामले पे कुछ और ही थे, उन्होंने कहा, “मुझे तो देखिये वैसे भी बैठना पसंद नहीं। मुझे तो लग रहा था के शो में बैठे बैठे मेरा वज़न भी काफी बढ़ रहा है। राज भी मुझे उस दिन कह रहे थे कि डार्लिंग तुम्हारा वज़न कुछ ग्राम बढ़ गया है क्या। मैं तो शॉक्ड रह गयी थी। इसलिए I welcome this step।” इस मामले पर MTV के धुआंधार कार्यक्रम रोडीज़ के लॉन्ग टाइम जज रणविजय ने भी टिपण्णी की। उन्होंने कहा, “यार I am stunned, कुर्सी कौन हटवाता है यार? हम लोग भी रोडीज़ में जब कंटेस्टेंट्स के ऑडिशन लेते थे, तो बैठे ही रहते थे न? अभी कोई भी शो हो जजिस तो हमेशा बैठे रहते हैं। रघु अभी इधर होता तो चार बीप कर चुका होता अभी।”

सुपर डांस के जजेस की कुर्सियां हटवाई जाएँगी कि नहीं ये अभी साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता, परंतु शो के निर्माताओं नें जजेस के हर तीसरे डांस के बाद इमोशनल होकर रोने के लिए अब और ग्लिसरीन सप्लाई कर देने से साफ़ इनकार कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें