Thursday, 22nd June, 2017
चलते चलते

सवाल जवाब से तंग आ चुके सोनू ने विजय माल्या को गिरफ्तार होने पर कहा ''शुक्रिया''

19, Apr 2017 By banneditqueen

मुंबईबैंकों के नौ हजार करोड़ रुपये लेकर विदेश भागने के आरोपी विजय माल्या को कल लंदन में अरेस्ट कर लिया गया। इस बात से जहां सरकार और बैंक खुश थे वहीं एक और हस्ती खासी खुश नज़र आई और वो थे सोनू निगम। जी हाँ सोनू निगम जो कि २ दिन से अपने बयान के चलते ख़बरों में थे और सवाल जवाब से काफी परेशान हो चुके थे। जब से उनका अज़ान पर बयान आया था तब मीडिया धोकर पड़ी हुई थी।

शुक्रिया माल्या जी
शुक्रिया माल्या जी

कल जब विजय माल्या गिरफ्तारी की खबर आई तब सारे मीडिया चैनल्स का ध्यान सोनू से हटकर माल्या की तरफ चला गया और माल्या से जुड़ी पल पल की खबरें आने लगीं। सोनू ने इस बारे में कहा ”कल जब ये मैंने जो ट्वीट्स किए थे उसको लेकर काफी मीडिया वालों के फ़ोन कॉल्स आ रहे थे, मैं सभी के सवालों के जवाब देकर परेशान हो चुका था। दोपहर में अचानक ही कॉल्स या मैसेजेस आने बंद हो गए। मैंने हैरान होकर एक पत्रकार को कॉल किया पर उसने फ़ोन ही नहीं उठाया। मैंने दो तीन बार लगाया पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैंने सोचा कि टीवी चलाकर देखता हूँ तभी देखा तो विजय माल्या की खबर आ रही थी और जो पत्रकार शाम को मेरा इंटरव्यू लेने आने वाला था वह टीवी पर माल्या के किंगफ़िशर विला के सामने खड़ा है। खैर जो भी हुआ अच्छा ही हुआ इस बात के लिए मैं माल्या जी को धन्यवाद देना चाहता हूँ कि  वो गिरफ्तार हुए तो कम से काम पत्रकारों ने मेरा पीछा छोड़ा।”

वहीं एक पत्रकार ने हमें बताया कि ”हम तो माल्या के पीछे इसी चक्कर में भाग रहे थे कि शायद चैनल वाले हमें लंदन ही भेज दें ,इसी बहाने थोड़ा घूमना भी हो जाएगा। इंडिया में रहो तो यही बस्ती गाँव के चक्कर काटते रहो। ‘सास ने बहू को पीटा’, ‘देवर का भाभी से चक्कर, भाई ने किया भाई का क़त्ल’ यही सब कवर करने के लिए छोटी मोटी जगहों पर जाना पड़ता है। माल्या के चक्कर में लंदन ना सही कम से कम गोवा जाने का मौक़ा मिल ही जाता है।



ऐसी अन्य ख़बरें